जब अपनी ही स्कूल की 11 वी की छात्रा को भगा ले गया प्रधानाचार्य
जब अपनी ही स्कूल की 11 वी की छात्रा को भगा ले गया प्रधानाचार्य
Share:

बस्ती: इन दिनों प्रेम प्रसंग और लड़की भगाने के मामले ज्यादा सामने आ रहे हैं. लेकिन यहां हाल ही में हुई जिस घटना का जिक्र किया जा रहा है उसमें एक प्रधान आचार्य ने गुरु - शिष्य की परम्परा पर कालिख पोत दी. वह  अपनी ही स्कूल की 11 वीं में पढ़ने वाली छात्रा को ही भगा कर ले गया. प्रधानाचार्य को गिरफ्तार कर छात्रा को बरामद कर लिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार मामला कप्तानगंज के विशेषरगंज स्थित इंटर कालेज का है. बताया जा रहा है कि 11 वीं की छात्रा पर छावनी के सरसंडा गांव के निवासी प्रधानाचार्य रमेश शर्मा ने ही डोर डालना शुरू दिया और प्रेमजाल में फांसने के बाद प्रधानाचार्य रमेश शर्मा 29 अगस्त को छात्रा को बहला फुसलाकर भगा ले गया. दो साल पहले इसी स्कूल के प्रबंधक पर भी यही आरोप लगा था.

जैसे ही इस मामले की खबर छात्रा के घर वालोंको लगी तो उन्होंने शुक्रवार को ग्रामीणों के साथ मिलकर स्कूल का घेराव कर प्रदर्शन किया. ग्रामीणों के आक्रोश और मामले को गरमाता देख दुबौलिया पुलिस सक्रिय हुई और अपने सूत्रों की मदद से आरोपी प्रधानाचार्य को छावनी से गिरफ्तार कर लिया और पुलिस ने प्रधानाचार्य रमेश शर्मा पर पास्को एक्ट भी लगा दिया है. बालिका को बरामद कर महिला अस्पताल में मेडिकल जाँच के लिए भेज दिया.

ऐसे टीचर को सलाम: शिक्षकों का ट्रांसफर हुआ तो फूट-फूटकर रोने लगा पूरा गांव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -