प्रिंसिपल ने दिखाई अश्लील फिल्म और कहा- 'चलो करो अब...'
प्रिंसिपल ने दिखाई अश्लील फिल्म और कहा- 'चलो करो अब...'
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. जी यह मामला मध्यप्रदेश के सीहोर जिले का है जहाँ एक प्राथमिक विद्यालय के हेडमास्टर ने मासूम बच्चियों को सबसे पहले तो मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाई और फिर वहीं सब करने के लिए कहा. वहीं इस मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन इस समय आरोपी हेडमास्टर फरार है. इस मामले में गोपालपुर थाने की प्रभारी ने बताया कि पांडागांव के प्राथमिक विद्यालय की छात्राओं ने अपने परिजनों को हेडमास्टर की हरकतों से अवगत कराया और इस मामले में छात्राओं का कहना है कि हेडमास्टर रामभरोसे उन्हें मोबाइल पर पर अश्लील वीडियो फिल्म दिखाता है और फिर वही करने के लिए भी कहता है.

बताया जा रहा है कि छात्राओं के परिजनों ने भी इस मामले में बात की है और उन्होंने पुलिस को बताया कि बच्चियों ने कई दफा उनसे शिकायत की, उन्होंने जब हेडमास्टर से कहा तो उसने माफी मांग ली इस वजह से कभी शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई लेकिन अब वह फिल्म दिखाने के बाद सब करने के लिए कहने लगा और फिर बच्चियों ने उन्हें बताया तो उन्होंने पुलिस को सारा मामला बताया है. परिजनों ने बताया एक बार माफ़ करने के बाद हेडमास्टर ने यह गंदी हरकत फिर शुरू कर दी.

वहीं बच्चियों के परिजनों ने बीते शुक्रवार को थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई और इस मामले के बारे में जांच करने के लिए कहा. वहीं इस मामले में थाना प्रभारी के अनुसार, आरोपी हेडमास्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश जोरों से की जा रही है.

होटल के कमरे में लड़की की मांग भरकर मनाई सुहागरात और फिर...

पत्नी आशिक से फोन पर करती थी घंटों बातें, पति को लगी भनक और फिर...

डॉक्टरों ने महिला के पेट से निकाली ऐसी चीज़ कि सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -