डॉक्टरों ने महिला के पेट से निकाली ऐसी चीज़ कि सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
डॉक्टरों ने महिला के पेट से निकाली ऐसी चीज़ कि सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

इन दिनों लगातार कई ऐसी घटनाएं सामने आ रहीं हैं जो सभी को हैरानी में डाल रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में जो घटना सामने आई है उसने भी कुछ ऐसा ही किया है. खबरों के मुताबिक़ यह घटना गुजरात के अहमदाबाद की है जहाँ कुछ ऐसा हो गया है जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यहाँ पर एक महिला के साथ हैरान कर देने वाली घटना हुई है और जिसने भी यह सुना उसके पैरों टेल जमीन ही खिसक गयी है. इस घटना में अहमदाबाद स्थित सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर एक महिला के पेट से 1.5 किलोग्राम वजन का धातु निकाला है.

उस धातु में मंगलसूत्र, चूड़ी, ब्रेसलेट, चेन, हेयर पिन, नट-बोल्ट और कील सभी शामिल हैं. जी हाँ, बताया जा रहा है कि महिला के पेट से इतनी बड़ी मात्रा में धातु निकलने से डॉक्टर भी हैरान रह गए और सभी को समझ ही नहीं आया कि ऐसा कैसे संभव है. इस मामले में बताया जा रहा है कि महिला का नाम संगीता है जो 45 साल की हैं और वह मानसिक रूप से बीमार है. इस मामले में डॉक्टरों ने बताया कि महिला 'एकुफेजिया' नामक विकार से पीड़ित है और करीब दो घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने महिला के पेट से मंगलसूत्र और चूड़ी समेत कई सारी धातु की चीजें निकालीं हैं.

इस मामले में जब बात की गई तो डॉक्टरों ने बताया कि, 'एकुफेजिया' एक दुर्लभ विकृति है और यह बहुत कम लोगों में पाई जाती है. इस विकार से ग्रसित लोगों को खाने-पीने की वस्तुओं की समझ नहीं रहती और लोहे और धातु से बनी चीजों को निगल जाते हैं. यह बीमारी आमतौर पर मानसिक रूप से बीमार लोगों में ही पाई जाती है.''

'भाभी देवर के वीडियो' देखकर जाएगी भाभी संग संबंध बनाने की इच्छा और फिर...

पाकिस्तान से लगी सीमा में बढ़ी मुस्लिम आबादी

कामसूत्र की एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनकर दिए हॉट पोज़, देखने वाले हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -