पत्नी आशिक से फोन पर करती थी घंटों बातें, पति को लगी भनक और फिर...
पत्नी आशिक से फोन पर करती थी घंटों बातें, पति को लगी भनक और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तरप्रदेश से सामने आया है जहाँ लुधियाना से लौटे पति नें अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है. जी हाँ, वहीं खूनी पति ने पहले पत्नी के गले पर चाकू से वार किया और फिर उसे मौत की नींद सुलाने के लिए हंसिए से रेत डाला था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार यह मामला अब पुलिस ने दर्ज कर इस बारे में बात की है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और उसे हमने बीते दिन गिरफ्तार किया है.

इस मामले में बताया गया कि हलियापुर थाने की पुलिस ने मंगलवार की सुबह हत्यारे राम गोपाल सिंह उर्फ कृष्ण देव सिंह को फैजाबाद-रायबरेली मार्ग पर तिरहुत मोड़ के नजदीक से गिरफ्तार किया. जब हत्यारे ने इस बारे में खुलासा किया तो सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए. हत्यारे ने बताया कि वह पंजाब के लुधियाना जिले में रोजी-रोटी कमाने गया था, साथ में वो पत्नी रूपा सिंह को भी ले गया था. इसके बाद रूपा का एक लड़के के साथ अवैध सम्बन्ध हो गया और दोनों ने कई बार संबंध बनाए. इसी के कारण मैंने रूपा को मायके भेज दिया लेकिन मायके से वह कुछ ही दिनों में वापस ससुराल चली गई और वहां फोन पर कई घण्टे तक किसी से बातें करने लगी.

उसके बाद एक दिन जब मुझें क्रोध आया तो मैंने उसे फोन करके मना किया कि बेकार की फोन पर बात मत किया करो. मना करने के बावजूद भी रूपा नहीं मानी, तो उसने उसे मौत की नींद सुलाने का फैसला कर लिया. इसके बाद मैंने यह कदम उठाया.' हत्यारे पति ने बताया कि जिस दिन मैं घर पंहुचा उस दिन मेरी पत्नी अपने आशिक के साथ कमरे में थी और संबंध बना रही थी मैं गया और वहां रखी हसिया उठाकर पत्नी के गले पर कई वार किया और वो चीखती रही उसके बाद आशिक पर वार करना चाहा लेकिन वह भाग गया.''

डॉक्टरों ने महिला के पेट से निकाली ऐसी चीज़ कि सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

'भाभी देवर के वीडियो' देखकर जागी भाभी संग संबंध बनाने की इच्छा और फिर...

अब कार-टैक्सियों में नहीं होगा चाइल्ड लॉक सिस्टम, सरकार ने जारी किए आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -