मंत्री के स्वागत में सड़क पर खड़ कर दिए स्कूली बच्चे, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
मंत्री के स्वागत में सड़क पर खड़ कर दिए स्कूली बच्चे, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में अजित पवार गुट के कैबिनेट मंत्री अनिल पाटिल के स्वागत को लेकर अब सियासी बयानबाजी शुरू हो गई हैं। शिवसेना (उद्धव) ने सड़क किनारे स्कूली बच्चों खड़ा करने पर सरकार को घेरा है। उद्धव गुट के प्रवक्ता आनंद दुबे ने बताया है कि मंत्री अपने स्वागत और सलामी के लिए स्कूली बच्चों का इस्तेमाल बंद करें। सरकार जोड़तोड़ की सियासत में कब तक व्यस्त रहेगी। अपराधियों पर कब कार्रवाई होगी।

दरअसल, NCP कोटे से मंत्री बने अनिल पाटिल काफिले के साथ उत्तरी महाराष्ट्र में अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे थे। यहां उनका स्वागत करने के लिए सड़क पर खड़े स्कूली बच्चों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ये पूरी घटना जलगांव जिले के अमलनेर तहसील की है। वीडियो में एक आश्रम शाला के बच्चों को सड़क पर खड़ा देखा जा रहा है, जिसमें एक ओर लड़कियां और दूसरी ओर लड़के खड़े हैं।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में आश्रम शालाएं अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति के छात्रों के लिए आवासीय स्कूल हैं। वीडियो में देखा जा रहा है कि बिना जूते-चप्पल पहने बच्चे सड़क पर बैठे अनिल पाटिल के आने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। 2 जुलाई को पाटिल ने NCP के 8 अन्य विधायकों के साथ राज्य सरकार में मंत्री पद की शपथ ली है। मंत्री की गाड़ी आते ही बच्चे उठकर खड़े हो जाते हैं, उनमें से कुछ तो मंत्री को सलाम भी करते हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही कई प्रतिक्रियाएं आने लगीं। लोगों ने सरकार को लेकर नाराजगी व्यक्त की है। हालांकि, अब तक मंत्री या स्थानीय प्रशासन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

आज तेलंगाना दौरे पर पीएम मोदी, माँ भद्रकाली मंदिर में लिया आशीर्वाद, गायों को खिलाया चारा

शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया की पत्नी की भी संपत्ति अटैच, अब तक 54 करोड़ की प्रॉपर्टी कुर्क कर चुकी ED

VIDEO! ज्योतिरादित्य सिंधिया का दिखा नया अवतार, आदिवासियों संग झूमकर नाचे 'महाराज'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -