इंदौर पहुंची राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, CM शिवराज और गृहमंत्री ने किया स्वागत
इंदौर पहुंची राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, CM शिवराज और गृहमंत्री ने किया स्वागत
Share:

इंदौर: राष्ट्रपति द्रौपदी मध्य प्रदेश के दौरे पर है। इसके लिए वे इंदौर स्थित अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंची। उनके स्वागत के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पहुंचे। गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर विमानतल पर राष्ट्रपति मुर्मू का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत और अगवानी की। राज्यपाल मंगू भाई पटेल और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी राष्ट्रपति का स्वागत करने पहुंचे। राष्ट्रपति आयोजन स्थल के लिए रवाना हो गई हैं।

यहां एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के बाद वे जबलपुर में होने वाले उच्च न्यायालय में शिलान्यास कार्यक्रम के लिए रवाना होंगी। वही आयोजन स्थल पर अलग-अलग शहरों की तरफ से माॅडलों का प्रदर्शन किया गया है। 30 से अधिक  शहरों के मेयर व सीईअेा के अतिरिक्त प्रदेशभर से जनप्रतिनिधि भी समारोह में हिस्सा ले रहे हैं।

बता दे कि इंदौर में राष्ट्रपति बुधवार को होने वाली स्मार्ट सिटी की नेशनल कॉफ्रेंस में सम्मिलित होंगी। वे इंदौर सहित 15 से अधिक शहरों को स्मार्ट सिटी के पुरस्कार वितरित करेंगी। छह श्रेणी में अवार्ड जीतने वाले इंदौर को देश के सबसे स्मार्ट शहर का खिताब भी मिलेगा। उनके अतिरिक्त राज्यपाल मंगू भाई पटेल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। राज्य शासन की तरफ से गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने देवी अहिल्या विमानतल पर राष्ट्रपति का स्वागत और अगुवाई की।

सावधान! 24 अक्टूबर से इन स्‍मार्टफोन्‍स में बंद हो जाएगा Whatsapp, यहाँ देखिए लिस्ट

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा कर रहे थे गणेश आरती तभी पंडाल में लग गई आग, मची भगदड़

गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड को मिलने बुलाया घर, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -