असम-मिजोरम सीमा पर मौजूद स्कूल में हुआ ब्लास्ट
असम-मिजोरम सीमा पर मौजूद स्कूल में हुआ ब्लास्ट
Share:

गुवाहाटी: असम-मिजोरम सीमा पर हैलाकांडी के साहेबमारा क्षेत्र में हुए एक आईईडी विस्फोट के कारण एक सरकारी शिक्षण संस्थान बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। रिपोर्टों के अनुसार, उग्रवादी गतिविधियों को उन गैर-जिम्मेदार संगठनों से रिकॉर्ड किया गया था, जिन्हें मिजोरम के संदिग्ध बदमाशों द्वारा कथित तौर पर किए गए इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइसेस के मध्यम-तीव्रता वाले विस्फोट के माध्यम से समन्वित किया गया था।

पुलिस ने बताया कि विस्फोट साहेबमरा एलपी स्कूल में रात करीब 11.30 बजे हुआ। हालांकि, हैलाकांडी में प्राथमिक विद्यालय की दीवारों और संरचनात्मक स्तंभों सहित एक गंभीर झटके में स्कूल का एक बड़ा हिस्सा कथित रूप से क्षतिग्रस्त हो गया था, फिर भी किसी के हताहत होने की कोई रिपोर्ट नहीं है। पुलिस ने कहा कि 75वें स्वतंत्रता दिवस से पहले असम के हैलाकांडी जिले में असम-मिजोरम सीमा पर शुक्रवार की रात कचुरथल इलाके में एक प्राथमिक स्कूल में अज्ञात बदमाशों द्वारा बमबारी के बाद ताजा तनाव पैदा हो गया।

हैलाकांडी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) गौरव उपाध्याय ने कहा कि ताजा घटना शुक्रवार रात करीब 11:30 बजे हुई, लेकिन कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ। "बमबारी मिजोरम की ओर से रात 11 से 11:30 बजे के बीच की गई थी। यह क्षेत्र घुटघुटी पुलिस चौकी के अंतर्गत आता है और हमने घटना के तुरंत बाद सुरक्षा बढ़ा दी है। हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि इस घटना से लोगों में भय पैदा न हो। इलाके के निवासी। हम भी मामले की जांच कर रहे हैं और एक बार यह पूरा हो जाने के बाद, हम एक स्पष्ट तस्वीर देने में सक्षम होंगे।"

खूब लड़ी मर्दानी वह तो झांसी वाली रानी थी... असहयोग आंदोलन में भाग लेने वाली पहली कवियत्री थी 'सुभद्रा'

विदेश मंत्री एस जयशंकर आज से न्यूयॉर्क के चार दिवसीय दौरे पर

बिहार में गंगा में बाढ़ का कहर जारी, ब्रह्मपुत्र बन रहा है चिंता का विषय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -