इस फिल्म के लिए 'स्कैम 1992' फेम प्रतीक गांधी के साथ काम करेंगे हंसल मेहता
इस फिल्म के लिए 'स्कैम 1992' फेम प्रतीक गांधी के साथ काम करेंगे हंसल मेहता
Share:

एक जबरदस्त शो के बाद उन्होंने हिट शो 'स्कैम 1992' में दर्शकों को चौंका दिया अभिनेता प्रतीक गांधी फिल्म निर्माता हंसल मेहता के साथ एक बार फिर सहयोग करने के लिए तैयार हैं। इस बार दोनों एक फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसे फैमिली ड्रामा बताया जा रहा है।

हंसल मेहता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शैलेश आर सिंह के साथ अभी तक शीर्षक वाली परियोजना का सह-निर्माण करेंगे। इसके अलावा, अभिनेता खुशाली कुमार 'बोस: डेड ऑर अलाइव' फेम पुलकित के निर्देशक द्वारा अभिनीत फिल्म में प्रतीक के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। "यह फिल्म मेरे व्यक्तिगत स्थान से आती है और मेरे बहुत करीब है। यह अपनी जमीन वापस पाने के लिए एक आम आदमी के सम्मानजनक संघर्ष की कहानी है। कहानी एक सामान्य मध्यमवर्गीय परिवार को परिभाषित करती है और उसके इर्द-गिर्द घूमती है और यह व्यवस्था, शक्ति और कानून के दुरुपयोग के सिद्धांत से संबंधित है।" एक बयान। निर्माता भूषण कुमार के अनुसार फिल्म की कहानी सरल है फिर भी बहुत वास्तविक है। 

उन्होंने कहा कि यह वह फिल्म है जिससे हमारे देश के लाखों लोग गूंजेंगे। मुझे खुशी है कि शैलेश, हंसल मेहता और मैं फिर से इस तरह के एक दिलचस्प विषय पर सहयोग कर रहे हैं।" खुशाली और प्रतीक ने मुंबई में अपना लुक टेस्ट और तैयारियां शुरू कर दी हैं और 18 अगस्त से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

बिना ब्लाउज पहने ही मौनी रॉय ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें वायरल

श्मशान में प्रत्युषा को ये गाना गाकर मां ने कहा था अलविदा, बेटी की मौत से टूट गए थे पिता

अभिनेता अनुपम श्याम ओझा के निधन पर CM योगी ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -