अगले होने वाले मैच में आमने- सामने होंगी ये दो टीम
अगले होने वाले मैच में आमने- सामने होंगी ये दो टीम
Share:

पणजी: एससी पूर्वी बंगाल वास्को के तिलक मैदान स्टेडियम में रविवार को ओडिशा एफसी के साथ सींग बंद करने के लिए। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) सीजन 7 में ये दोनों विजेता टीम इस मैच को जीतकर जीत की उम्मीद लगाएंगी। एससीईबी के कोच रोबी फाउलर का मानना ​​है कि ओडिशा के संघर्ष में समानता से खेल के परिणाम की भविष्यवाणी करना मुश्किल हो जाएगा।

एक बयान में फाउलर ने कहा, "उनके पास एक कठिन समय था, शायद हमारे समान। हम शायद अपने पहलू में बहुत समान हैं, इसलिए इसमें एक अच्छा खेल है।

दोनों टीमों ने पिच के दोनों छोर पर निरंतरता के लिए संघर्ष किया है। उन्होंने सिर्फ 5 गोल किए हैं, उनकी रक्षा भी कमजोर रही है। SC ईस्ट बंगाल ने इस साल किसी भी टीम द्वारा सबसे ज्यादा 13 गोल किए हैं। इस बीच, ओडिशा ने केरल ब्लास्टर्स के साथ संयुक्त रूप से 11 सबसे अधिक रन बनाए हैं, और इस सीजन में क्लीन शीट दर्ज करने का एकमात्र पक्ष है। मैच दोनों पक्षों के साथ एक पेचीदा मामला होने का वादा करता है, जो इस सीज़न में इसी तरह के संघर्षों का सामना कर रहा है। हालाँकि, हाल के दिनों में SCEB के लिए बहुत सकारात्मकताएँ हैं। उन्होंने अपने पिछले 4 मैचों में से 3 को अपने पहले चार मैचों में नेट खोजने में नाकाम रहने के बाद अंतिम 3 में 5 गोल किए हैं।

संगरोध अवधि हमारी टीम को मानसिक रूप से मजबूत बनाती है: भारतीय तीर कोच

एंटोनियो लोपेज हाबास चाहते हैं कि उनके स्ट्राइकर हासिल करें अधिक से अधिक गोल

टोटेनहम-वेस्ट हैम ने की कोरोना नियमों के उल्लंघन के लिए खिलाड़ियों की निंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -