टोटेनहम-वेस्ट हैम ने की कोरोना नियमों के उल्लंघन के लिए खिलाड़ियों की निंदा
टोटेनहम-वेस्ट हैम ने की कोरोना नियमों के उल्लंघन के लिए खिलाड़ियों की निंदा
Share:

लंदन: कोरोनोवायरस प्रतिबंध के दौरान एरिक लैमेला, सर्जियो रेगुइलॉन और जियोवानी लो सेलो को एक पार्टी में वेस्ट हैम मिडफील्डर मैनुअल लानजिनी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। तस्वीर वायरल होने के बाद खिलाड़ी बैकलेस हो रहे हैं। इंग्लिश क्लब टोटेनहम हॉटस्पर और वेस्ट हैम ने शनिवार को एक साथ चार खिलाड़ियों की निंदा की।

एक बयान में स्पर्स ने कहा, "हम बेहद निराश हैं और इस छवि की कड़ी निंदा करते हैं, जिसमें हमारे कुछ खिलाड़ी परिवार और दोस्तों के साथ क्रिसमस पर विशेष रूप से दिखाते हैं क्योंकि हम उत्सव की अवधि में सुरक्षित रहने के लिए देश भर में हर बलिदान को जानते हैं।" वेस्ट हैम ने भी खिलाड़ी की निंदा की। एक बयान में इसने कहा, "क्लब ने कोरोना से संबंधित अपने प्रोटोकॉल और उपायों के साथ उच्चतम संभव मानकों को निर्धारित किया है, इसलिए हम मैनुअल लानजिनी के कार्यों को जानने के लिए निराश हैं। इस मामले को आंतरिक रूप से निपटा दिया गया है और मैनुअल को दृढ़ता से याद दिलाया गया है।

वर्तमान में लंदन को यूके सरकार के कोरोनोवायरस प्रतिबंधों के टियर -4 के तहत रखा गया है और दिशानिर्देशों के तहत, सभी को अपने घर के बाहर के लोगों के साथ मिलने पर प्रतिबंध है।

घुटने की सर्जरी के बाद करीब तीन महीने तक एक्शन से बाहर रहे कॉटिन्हो

गुजरात: CM ने किया बड़ा ऐलान, जून तक स्टेट ट्रांसपोर्ट को मिलेंगी 1000 नई बसें

वेस्ट ब्रॉम पर आर्सेनल की 4-0 से जीत से खुश है आर्टेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -