संगरोध अवधि हमारी टीम को मानसिक रूप से मजबूत बनाती है: भारतीय तीर कोच
संगरोध अवधि हमारी टीम को मानसिक रूप से मजबूत बनाती है: भारतीय तीर कोच
Share:

कोलकाता: भारतीय तीर के मुख्य कोच वेंकटेश शन्मुगम ने कहा कि संगरोध अवधि ने उनके खिलाड़ी को मानसिक रूप से मजबूत बना दिया है और साझा किया है कि टीम कैसे खिलाड़ियों को सक्रिय रखने के लिए विभिन्न गतिविधियों का आयोजन कर रही है।

उन्होंने कहा, "एक कमरे तक सीमित रहने से एक टोल लग सकता है और सभी खिलाड़ियों के युवा होने के साथ-साथ यह सुनिश्चित करना मुश्किल हो जाता है लेकिन यह कुछ ऐसा है जिसे करना पड़ता है। कोई शक नहीं, अनुभव लड़कों को मानसिक रूप से कठिन बना रहा है।" एक टीम के रूप में एक साथ बढ़ने में भी हमारी मदद की गई है। हम इससे पहले भी संगरोध से गुजरे हैं और एक बार यह खत्म हो गया है, मुझे विश्वास है कि सभी खिलाड़ी प्रशिक्षण शुरू करने के लिए भूखे रहेंगे और अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए दृढ़ संकल्पित होंगे।"

वेंकटेश ने आगे कहा, हम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर दैनिक फिटनेस सत्र कर रहे हैं, जहां खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ बातचीत भी कर सकते हैं। हमने प्रत्येक कमरे में एक-एक फुटबॉल दिया है और छोटी-छोटी गतिविधियों का आयोजन कर रहे हैं, जैसे करतब दिखाने वाले खिलाड़ी, आदि खिलाड़ियों को बताया गया है। वे अपने बिस्तरों पर जो समय बिताते हैं उसे कम से कम करें।

एंटोनियो लोपेज हाबास चाहते हैं कि उनके स्ट्राइकर हासिल करें अधिक से अधिक गोल

टोटेनहम-वेस्ट हैम ने की कोरोना नियमों के उल्लंघन के लिए खिलाड़ियों की निंदा

जमाल भुइयन का बड़ा बयान, कहा- आई-लीग के इस सीजन में होगा कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -