SBI ने उठाया बॉन्ड के जरिए 600mn-डॉलर
SBI ने उठाया बॉन्ड के जरिए 600mn-डॉलर
Share:

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) ने गुरुवार को लंदन शाखा के माध्यम से 1.8 प्रतिशत की कूपन दर पर  रेगुलेशन एस 'बॉन्ड के USD600 मिलियन जुटाए। तदनुसार, बैंक ने अपनी लंदन शाखा के माध्यम से अभिनय करते हुए, बॉन्ड के लिए 5 साल के अमेरिकी ट्रेजरी के खिलाफ बेंचमार्क किया और बेंचमार्क पर 140 बीपीएस के प्रसार की कीमत बढ़ाई। बयान में कहा गया है, "बांडों को एसजीएक्स-एसटी और भारत आईएनएक्स पर सूचीबद्ध किया जाएगा। बयान में 2 साल के अंतराल के बाद अंतरराष्ट्रीय सार्वजनिक बॉन्ड बाजारों में एसबीआई की वापसी का प्रतिनिधित्व किया गया है।"

"लेनदेन को अच्छी तरह से प्राप्त किया गया था और 1.9 बिलियन डॉलर से अधिक की अंतिम ऑर्डर बुक के साथ भूगोल के निवेशकों से मजबूत रुचि देखी गई थी।" बैंक के अनुसार मजबूत मांग के आधार पर, मूल्य मार्गदर्शन को "T+ 175 बीपीएस क्षेत्र से T+ 140 बीपीएस" तक संशोधित किया गया था, $ 2.1 बिलियन के शिखर ऑर्डरबुक के साथ रेंज के तंग छोर पर अंतिम मूल्य निर्धारण किया गया था।

बयान में कहा गया है- "नोटों में Baa3, BBB- और BBBfrom Moody's, Standard और Poor's और Fitch की क्रमशः अंतिम रेटिंग होने की उम्मीद है।" "बोफा सिक्योरिटीज, सिटीग्रुप, एचएसबीसी, जे.पी. मॉर्गन, एमयूएफजी, एसबीआईआईसीएपी और स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक इस पेशकश के लिए संयुक्त बुकरनर थे।"

आईडीएफसी फर्स्ट ने कहा- "RBI के लिए रिवाइवल की मांग..."

बाजार परिचालन के तहत सरकारी प्रतिभूतियों की बिक्री के लिए आरबीआई करेगा ये काम

गुरूवार को निचले हिस्से पर आकर बंद हुआ था बाजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -