सविता पूनिया भारतीय महिला हॉकी टीम का नेतृत्व करेंगी
सविता पूनिया भारतीय महिला हॉकी टीम का नेतृत्व करेंगी
Share:

नई दिल्ली: भारतीय महिला हॉकी टीम की नई कप्तान सविता पूनिया को शुक्रवार को महिला एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी के लिए नियुक्त किया गया, जिसका मुकाबला 5 से 12 दिसंबर तक दक्षिण कोरिया के डोंगरी में होगा। टोक्यो ओलंपिक में भारत को उल्लेखनीय चौथे स्थान पर लाने के लिए भारत का मार्गदर्शन करने वाली भारत की कप्तान रानी रामपाल को चोट से उबरने के लिए विश्राम दिया गया है।

भारत ने पहले दिन अपने अभियान की शुरुआत करते हुए चीन, कोरिया, जापान, थाइलैंड और मलेशिया के खिलाफ टूर्नामेंट में खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा की जाएगी ,इस वर्ष की एफआईएच गोलकीपर सविता को एक निपुण डिफेंडर डीप ग्रेस एक्का की सहायता दी जाएगी।

रजनी एतिमारपू, गोलकीपर, और डिफेंडर उदिता, निक्की प्रधान, और गुरजीत कौर टोक्यो ओलिंपिक टीम के सभी सदस्य थे। टोक्यो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली सुशीला चानू पुखरांबम, निशा, मोनिका, नेहा और ज्योति मिडफील्डर में शामिल हैं।

टोक्यो ओलंपिक में वैकल्पिक खिलाड़ी रही नमिता टोप्पो और ओडिशा की स्टेटमेट लिलिमा मिंज भी टीम में हैं। दो बार की ओलंपियन वंदना कटारिया  फॉरवर्ड लाइन का नेतृत्व करेंगी, जिसमें टोक्यो ओलंपिक टीम की सदस्य नवनीत कौर होंगी । टीम में फॉरवर्ड राजविंदर कौर, मारियाना कुजूर और सोनिका भी शामिल हैं।

तालिबान और इस्लामिक स्टेट की जंग में पीसाता अफगानिस्तान, क्या फिर होगा तख्तापलट ?

संजय गगनानी ने करवाया प्री-वेडिंग फोटोशूट

पंजाब चुनाव में भाजपा-कैप्टन एकसाथ, कृषि कानून वापस होते ही अमरिंदर ने किया ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -