महाराष्ट्र सरकार पर भड़कने वाली कंगना ने जोड़े उद्धव ठाकरे के हाथ
महाराष्ट्र सरकार पर भड़कने वाली कंगना ने जोड़े उद्धव ठाकरे के हाथ
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को आप सभी जल्द ही फिल्म थलाइवी में देखने वाले हैं। उनकी यह फिल्म इसी साल 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। यह फिल्म तमिलनाडू की पूर्व सीएम जयललिता के जीवन पर बनी है और इसके रिलीज का कंगना लंबे वक्त से इंतज़ार कर रही हैं। इन दिनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में कंगना लगी हुईं हैं। जैसे-जैसे ‘थलाइवी’ की रिलीज़ डेट नज़दीक आती जा रही है, वैसे-वैसे फिल्म को लेकर कंगना की चिंता भी बढ़ी हुई है। अब हाल ही में कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से सिनेमाघरों को खोलने की अपील की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

आप सभी को बता दें कि ‘थलाइवी’ की टीम ने लंबे इंतज़ार के बाद अपनी इस फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने का फैसला किया है। हालाँकि मुश्किलें यह है कि अभी भी कई राज्यों में कोरोना संक्रमण के चलते सिनेमाघरों में फिल्म प्रदर्शित करने की अनुमति नहीं दी गई है। ऐसे में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक पोस्ट लिखकर उद्धव ठाकरे से अपील की है कि “महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में कमी आई है। मैं महाराष्ट्र सरकार से अपील करती हूं कि राज्य में सिनेमाघर खोले जाएं और खत्म होती फिल्म इंडस्ट्री और थिएटर बिजनेस को बचाएं।”

वहीँ उनकी इस अपील के बाद भी अब तक महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में सिनेमाघरों को खोलने को लेकर कोई फैसला नहीं लिया है। आप सभी को हम यह भी बता दें, कि कंगना की यह फिल्म बड़े बजट की फिल्म है और इसे हिन्दी समेत तमिल, मलयालम, तेलुगू, और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म के अलावा कंगना एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ में नज़र आने वाली हैं।

चीखती-चिल्लाती रही 13 साल की मासूम, वहशी दरिंदे बारी-बारी से लुटते रहे आबरू

श्रीलंका ने यूक्रेन और रूस के साथ पर्यटन को बढ़ावा देने की पहल की शुरू

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को लेकर राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो, किए हैरान कर देने वाले दावे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -