सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को लेकर राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो, किए हैरान कर देने वाले दावे

टीवी जगत के मशहूर सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला को गुजरे हुए आज 5 दिन गुजर गए हैं। 2 सितंबर को उनका निधन हो गया था। टेलीविज़न अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से न केवल उनके नजदीकी और उनके प्रशंसक परेशान हैं, बल्कि पूरा टीवी जगत हैरान है। अभिनेता के असामयिक निधन के कारण बहुत से लोग टूट गए हैं। उनके दोस्त तथा फैंस निरंतर उनके और उनके परिवार के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। सिद्धार्थ के परिवार वालों तथा पुलिस की और से निधन के कारण को लेकर कोई बयान नहीं दिया गया है। वही सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के पश्चात् आरभिंक जांच के आधार पर उनकी मौत की वजह दिल का दौरा पड़ना बताया गया। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट रिजर्व रखी गई। पुलिस एवं फॉरेंसिक टीम इस केस में कोई लापरवाही नहीं करना चाहती। इसलिए पूरी तहकीकात के पश्चात् ही कोई निर्णायक बयान जारी करेगी। ऐसे में कई लोग कुछ गड़बड़ी होने की संभावना व्यक्त कर रहे हैं। कमाल राशिद खान के पश्चात् अब राखी सावंत ने भी एक वीडियो बनाया है। इस वीडियो में राखी सावंत ने हैरान कर देने वाले दावे किए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को लेकर राखी सावंत ने जो वीडियो बनाया, उसमे वो सिंदूर लगाए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने वीडियो में कहा, 'हाय फ्रेंड्स मैं तो अभी भी घर पर हूं, कहीं बाहर नहीं निकल पा रही हूं। सिद्धार्थ की मौत ने हिला के रख दिया है बहुत ज्यादा, मगर अभी - अभी पता चला है दोस्तों कि सिद्धार्थ को दिल का दौरा नहीं पड़ा था तो फिर कैसे उनकी जान गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साढ़े तीन घंटे अलग-अलग चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम किया तथा उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा कि दिल का दौरा पड़ने से जान नहीं गई तो किस चीज से जान गई है। पता करने के लिए बेहद सारी चीजों को जांच के लिए भेजा गया है, मैं बेहद परेशान हूं। 

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत मामले पर राखी सावंत ने आगे कहा, 'उनकी BMW कार का कांच भी तोड़ा गया था, किससे विवाद हुआ था? बोलते हैं 8 से 8।30 बजे के बीच वो किसी को मिलने गए थे तथा फिर घर पर आकर बताया कि उनकी सेहत ठीक नहीं है, फिर रात को तीन बजे कहा कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है। फिर कुछ दवाई खाई, वो दवाई क्या थी। बिल्डिंग में विवाद हुआ था। उनकी गाड़ी का कांच फोड़ा गया था। हे भगवान, सच्चाई क्या है? उनके प्रशंसकों के समक्ष, हमारे सामने आए। क्या कोई प्रेशर था, जिसके कारण झगड़ा हुआ हो, कौन सी दवाई खाई थी। ये बातें चिकित्सक ही बता सकते हैं।

अमिताभ बच्चन से दीपिका पादुकोण ने की पति की शिकायत, बिग बी ने इस तरह निकला समाधान

सिद्धार्थ की मौत से टूटे असीम और शहनाज़ को इस अभिनेत्री ने बंधाई हिम्मत

जानिए क्यों अब सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने मुंबई पुलिस को कहा धन्यवाद?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -