चीखती-चिल्लाती रही 13 साल की मासूम, वहशी दरिंदे बारी-बारी से लुटते रहे आबरू

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से हाल ही में क चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ कुछ लोगों ने दो दिनों तक लगातार एक नाबालिग का बलात्कार किया है। इस मामले में नाबालिग की उम्र 13 साल बताई जा रही है। मिली जानकारी के तहत उसका पुणे रेलवे स्टेशन से अपहरण किया गया और उसके बाद रेलवे के दो कर्मचारियों और कुछ रिक्शा चालकों ने मिलकर उसके साथ बेरहमी की सभी हदों को पार कर दिया। पुलिस ने इस मामले में 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला?- जी दरअसल यह मामला 31 अगस्त की रात का है जब 13 साल की पीड़िता अपने गांव जाने के लिए पुणे रेलवे स्टेशन पर आई थी। यहाँ कुछ आरोपियों ने उसके पास आकर उसे बातों में लगाया और कहा कि इतनी रात उसे ट्रेन नहीं मिलेगी। यह कहकर वह उसे बहलाकर रेलवे स्टेशन से बाहर ले आए। यहाँ उसका अपहरण कर उसे पुणे के वानवडी इलाके में लाया गया। उसके बाद सभी ने मिलकर बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया।

इस दौरान वो बेबसी से सहती रही, चीखती रही, कराहती रही, चिल्लाती रही लेकिन उसकी किसी ने ना सुनी। जैसे ही इस घटना के बारे में वानवडी पुलिस को पता चला उन्होंने तुरंत घटना की गंभीरता को देखते हुए सामूहिक दुष्कर्म का मामला दायर कर लिया। वहीँ इसके बाद आरोपियों की पहचान की गई और 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है इस पूरे मामले में और भी कुछ आरोपियों के शामिल होने की आशंका है। हालाँकि पुलिस इसकी जांच में लगी है।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को लेकर राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो, किए हैरान कर देने वाले दावे

बिहार-झारखंड में नौकरी पाने का स्वर्णिम अवसर, लाखों में मिलेगी सैलरी

भाजपा पंजाब ने पार्टी के सांगठनिक ढांचे को मजबूत करने के लिए की नई नियुक्तियां

Most Popular

- Sponsored Advert -