'हमारी तरह कई बेटियों को मरने से बचा लीजिए', वीडियो बनाकर फंदे से झूली नवविवाहिता
'हमारी तरह कई बेटियों को मरने से बचा लीजिए', वीडियो बनाकर फंदे से झूली नवविवाहिता
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में एक नवविवाहिता ने खुदखुशी कर ली। आरोप है कि ससुरालीजनों की प्रताड़ना एवं पति के अवैध संबंध से परेशान होकर उसने ये कदम उठाया। खबर पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आत्महत्या से पहले का महिला का एक वीडियो भी सामने आया है। उसके पिता की शिकायत पर पति सहित 5 व्यक्तियों पर FIR दर्ज की गई है।

घटना मांझा थाना इलाके के अहिरवलिया गांव की है। नवविवाहिता के पिता रामायण गिरी ने कहा कि इसी वर्ष 7 जून को काजल की शादी मीरगंज थाना क्षेत्र के सतई गांव के नंद किशोर गिरि के साथ की थी। सब कुछ ठीक चल रहा था। इसी बीच उसे पता चला कि पति के बड़े भाई की साली से अवैध संबंध हैं। विरोध करने पर उसको प्रताड़ित किया जाने लगा। इतना ही नहीं क़त्ल का प्रयास भी किया गया। पिता ने बताया, बेटी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिर शुक्रवार को अस्पताल से डिस्चार्ज करवाकर मायके ले आए। शनिवार को उसने गले में फंदा डालकर दुनिया को अलविदा कह दिया। 

रविवार को उसका एक वीडियो सामने आया। इसमें वो पुलिस से गुहार लगाते हुए आपबीती सुना रही है। इसमें वो कह रही है, प्लीज थानेदार साहब, हमारी प्रकार कई बेटियों को मरने से बचा लीजिए। मेरे पति दूसरी लड़की से प्रेम करते थे। मना करने पर उसने बहुत सजा दी। ससुराल में लड़की का कोई नहीं होता। नहीं तो ये लोग इतना प्रताड़ित नहीं करते। जैसा मेरे साथ हुआ ऐसा किसी बेटी की जिंदगी में न हो'। ये बातें बोलने के पश्चात् उसने दुपट्टे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। वीडियो सामने आने के पश्चात् पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने कहा कि एक नवविवाहिता ने आत्महत्या कर ली है। पिता की शिकायत पर पति सहित 5 व्यक्तियों पर FIR दर्ज की गई है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। किसी भी अपराधी को छोड़ा नहीं जाएगा। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भयंकर हादसे का शिकार हुई BJP सांसद की गाड़ी, ड्राइवर और बॉडीगार्ड की गंभीर

200 फीट गहरी खाई में गिरी कार, 4 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

निमंत्रण मिला, लेकिन नए संसद भवन के 'ध्वजारोहण समारोह' में नहीं पहुंचे खड़गे, G20 डिनर में न बुलाने पर भड़क गई थी कांग्रेस !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -