भयंकर हादसे का शिकार हुई BJP सांसद की गाड़ी, ड्राइवर और बॉडीगार्ड की गंभीर
भयंकर हादसे का शिकार हुई BJP सांसद की गाड़ी, ड्राइवर और बॉडीगार्ड की गंभीर
Share:

पटना: भाजपा के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे की गाड़ी देर रात बिहार के पटना में दुर्घटना का शिकार हो गई है। सड़क दुर्घटना में सांसद एवं उनके बॉडीगार्ड के साथ-साथ गाड़ी का ड्राइवर भी चोटिल हो गया है। खबर के अनुसार, सांसद सतीश चंद्र दुबे पिछली रात बगहा से पटना लौट रहे थे। इस के चलते उनकी गाड़ी गांधी सेतु पर दुर्घटना का शिकार हो गई।

कहा जा रहा है कि राज्यसभा सांसद की गाड़ी जब गांधी सेतु के गायघाट के समीप पहुंची तो एक कंटेनर से उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में उनके ड्राइवर एवं बॉडीगार्ड बुरी तरह चोटिल हो गए। दोनों को सर में सीरियस इंजरी है। सांसद सतीश चंद्र दुबे को भी चोट आई है तथा उनका उपचार पटना के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है।

पटना के SSP राजीव मिश्रा ने बताया, दुर्घटना के पश्चात् पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई तथा उनके चोटिल बॉडीगार्ड और ड्राइवर को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया। सांसद की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है। हालांकि उनके ड्राइवर एवं बॉडीगार्ड को शरीर में कई जगह पर चोट आई है। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे कल मतलब रविवार को बगहा में थे तथा यहां उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया था। तत्पश्चात, वह पिछली रात पटना वापस आ रहे थे, इसी के चलते उनकी गाड़ी दुर्घटना का शिकार हुई। 

निमंत्रण मिला, लेकिन नए संसद भवन के 'ध्वजारोहण समारोह' में नहीं पहुंचे खड़गे, G20 डिनर में न बुलाने पर भड़क गई थी कांग्रेस !

जानिए आज के दिन दुनिया ने क्या खोया और क्या पाया?

जमीन घोटाले में ED के सामने पेश नहीं हो रहे सीएम हेमंत सोरेन, 3 समन के बाद पहुंचे सुप्रीम कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -