अमेरिकी सैन्य अड्डे पर सऊदी नागरिक ने की फायरिंग, तीन लोगों की मौत
अमेरिकी सैन्य अड्डे पर सऊदी नागरिक ने की फायरिंग, तीन लोगों की मौत
Share:

वॉशिंगटन : सऊदी अरब के किंग ने एक बंदूकधारी द्वारा अमेरिकी सैन्य अड्डे पर हमला कर तीन लोगों को मार डालने और बंदूकधारी के सऊदी नागरिक होने की पुष्टि के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को शुक्रवार फोन पर संवेदना जाहिर की है. ट्रंप ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "सऊदी अरब के किंग सलमान ने अपनी संवेदना जाहिर करने और सहानुभूति व्यक्त  करने के लिए फोन किया था." 

ट्रंप ने कहा कि सऊदी अरब ने कहा कि, "किसी भी प्रकार से, आकार या रूप से हमलावर सऊदी लोगों की भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है." समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, शुक्रवार सुबह नेवल एयर स्टेशन पेंसाकोला, फ्लोरिडा में एक हमलावर ने फायरिंग कर तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया था. इसके बाद शेरिफ डिप्टी ने हमलावर को मार गिराया था.

अमेरिकी मीडिया आउटलेट्स ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमलावर की पहचान अड्डे पर सैन्य प्रशिक्षण हासिल करने वाले सऊदी नागरिक के तौर पर हुई है. घटना के कुछ घंटे बाद सऊदी किंग ने ट्रंप को फोन कर संवेदना जाहिर की. अमेरिकी कानून प्रवर्तन कथित तौर इस बात का पता लगा रहा है कि फायरिंग की इस घटना का आतंकवाद से कोई ताल्लुक है या नहीं.

विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप: सोनिया चहल और मीनाकुमारी देवी ने सेमीफाइनल में बनाया अपना स्थान

भारत ने पाकिस्तान पर साधा निशा, कहा- 26/11 का मास्टरमांइड पाक में फिरता है खुलेआम

अमेरिका के विशेष दूत खलीलजाद अचानक पहुंचे अफगानिस्तान, जाने क्यो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -