क्या दिल्ली में नहीं होंगे IPL मैच ? सत्येंद्र जैन ने दिया जवाब
क्या दिल्ली में नहीं होंगे IPL मैच ? सत्येंद्र जैन ने दिया जवाब
Share:

नई दिल्ली:  राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में चल रही कोरोना की चौथी लहर को नियंत्रित करने के लिए राजधानी में लागू किए गए नाइट कर्फ्यू के चलते यहां होने वाले IPL मुकाबलों पर भी संकट के बादल मंडराने लगे हैं। दिल्ली में 29 अप्रैल को होने वाला IPL मैच होगा या नहीं इसको लेकर अभी भी संशय कायम है। अब दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने 29 अप्रैल को दिल्ली में होने वाले IPL मुकाबों में भाग लेने वाली टीमों को नाइट कर्फ्यू में छूट देने के बारे में सवाल किए जाने पर कहा कि अब तक हम कोरोना पर फोकस कर रहे हैं, हमने इसके बारे में नहीं सोचा है।

जैन ने आगे कहा कि दिल्ली में पॉजिटिविटी रेट 5% या उससे अधिक चल रहा है। दिल्ली सरकार लगातार अस्पतालों में बेड की संख्या बढ़ा रही है, पिछले तीन दिन में 2,000 से अधिक बेड बढ़ चुके हैं, आने वाले दो-तीन दिन में 2,000-2,500 बेड और बढ़ जाएंगे।  सत्येंद्र जैन ने आगे कहा कि 'आप' सरकार महामारी की स्थिति को लेकर अलर्ट है और स्थिति पर नजर रख रही है। उन्होंने कहा कि सभी पात्र लोगों को जल्द से जल्द टीका लगवा लेना चाहिए। इसके साथ ही हमें मास्क और शारीरिक दूरी के साथ ही बार-बार हाथ धोते रहना चाहिए, तभी हम इस बीमारी से बच सकते हैं।

बता दें कि, दिल्ली में मंगलवार को इस साल के सबसे अधिक कोरोना के 5100 नए केस सामने आए थे। दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, मंगलवार को इस संक्रमण से 17 और मरीजों की मौत हो जाने से मृतकों की तादाद 11,113 हो गई है। पिछले कुछ सप्ताह में कोरोना वायरस के मामलों में तेज बढ़ोतरी के बीच संक्रमण दर 4.93 फीसद है। इससे पहले गत वर्ष 27 नवंबर को राजधानी में 5,482 मामले सामने आए थे।  

140 एकड़ में बनेगा 'Flipkart' का वेयरहाउस, इस राज्य की सरकार ने दी जमीन

कोरोना से महाराष्ट्र में बेकाबू हुए हाल, राज्य मंत्री ने कहा- "सिर्फ 3 दिन का वैक्सीन स्टॉक..."

वित्त वर्ष 2021-22 की पहले छमाही में 5.2 प्रतिशत तक रह सकती है खुदरा मु्द्रास्फीति: RBI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -