जेल में मसाज कराते नजर आए सत्येंद्र जैन, वीडियो वायरल होते ही मचा सियासी बवाल
जेल में मसाज कराते नजर आए सत्येंद्र जैन, वीडियो वायरल होते ही मचा सियासी बवाल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की तिहाड़ जेल से कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मसाज कराते हुए नजर आ रहे हैं। इसको लेकर भाजपा आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार ने जेल नियमों का उल्लंघन किया तथा सजा की जगह सत्येंद्र जैन को पूरा VVIP मजा दिया जा रहा है। 

तिहाड़ जेल के CCTV फुटेज में सत्येंद्र जैन बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं तथा कोई दस्तावेज देख रहे हैं। इस के चलते एक व्यक्ति उनके पैर में मसाज कर रहा है। सत्येंद्र जैन अपने पैर उसके ऊपर रखकर मसाज करा रहे हैं। इससे पहले सत्येंद्र जैन के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग की तहकीकात कर रही ED ने अदालत में शिकायत दर्ज कराई थी। ED ने आरोप लगाया था कि सतेन्द्र जैन को तिहाड़ जेल में स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। ED ने सत्येंद्र जैन से जुड़े समस्त डेटा गृह मंत्रालय को भी दिया था। ED का आरोप है कि सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में रहते हुए जेल अफसरों की मिलीभगत से सुविधाओं का फायदा उठा रहे हैं। तत्पश्चात, गृह मंत्रालय ने दिल्ली सरकार के चीफ सेक्रेट्री से इस मामले में रिपोर्ट मांगी थी। 

ED ने अदालत से की गई शिकायत में कहा था कि सत्येंद्र जैन जेल के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। इतना ही नहीं ED ने सत्येंद्र जैन के ऐशो-आराम की तमाम CCTV फुटेज भी अदालत को सौंपी थीं। ED ने अपनी शिकायत में कहा था कि तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को हेड मसाज, फुट मसाज एवं बैक मसाज जैसी तमाम सुविधाएं दी जा रही हैं। तत्पश्चात, पिछले 14 नवंबर को जेल नंबर 7 के 58 जेल स्टाफ का तबादला किया गया था, इनमें 4 वरिष्ठ अफसर भी सम्मिलित थे। इनमें 2 डिप्टी जेलर, 3 सहायक जेलर, 7 हेड वार्डर सहित सभी वार्डरों का ट्रांसफर कर दिया गया था। इसके अतिरिक्त जेल नंबर 7 के जेल अधीक्षक अजीत कुमार को पहले ही निलंबित किया जा चुका है। जेल नंबर 5 के अधीक्षक अशोक रावत को इस जेल की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई थी।

'इनके पेट में दर्द हो रहा है', CM सोरेन ने BJP पर बोला हमला

भारत जोड़ो यात्रा पर भारी पड़ रहा गहलोत-पायलट विवाद, क्या समाधान करेंगे राहुल ?

केशव मौर्य बोले- मैनपुरी में भाजपा ही जीतेगी, तो सपा ने इस तरह किया पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -