केशव मौर्य बोले- मैनपुरी में भाजपा ही जीतेगी, तो सपा ने इस तरह किया पलटवार
केशव मौर्य बोले- मैनपुरी में भाजपा ही जीतेगी, तो सपा ने इस तरह किया पलटवार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर समाजवादी पार्टी (सपा) नेता धर्मेंद यादव ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। धर्मेंद्र यादव ने केशव प्रसाद मौर्य को निशाने पर लेते हुए कहा कि, वो पहले अपनी सिराथू सीट को मजबूत करें। धर्मेंद्र ने कहा कि बड़बोले मन से कोई फायदा नहीं है, जो सच्चाई है, वो उनको देखें। 

दरअसल, कुछ महीने पहले हुए यूपी विधानसभा चुनाव में केशव मौर्य को सिराथू सीट पर पल्लवी पटेल के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था। इन सबके बाद उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य लगातार सपा पर हमलावर हैं। इसी बीच डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को कौशांबी के सिराथू पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सपा की तरफ से मैनपुरी में शिवपाल सिंह यादव को स्टार प्रचारक बनाए जाने के मीडिया के प्रश्न पर कहा कि इससे भाजपा को क्या फर्क पड़ेगा? भाजपा बड़े अंतर से जीत रही है। समाजवादी पार्टी, समाप्तवादी पार्टी बनने वाली है।

बता दें कि, मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में जीत का दावा करते हुए मौर्य ने कहा था कि इस बार मैनपुरी में कमल खिलेगा। उन्होंने कहा कि मैनपुरी में भाजपा उम्मीदवार भारी मतों से जीतेंगे। मौर्य ने कहा कि यूपी में पिछले तीन उपचुनावों आजमगढ़, रामपुर लोकसभा और गोला विधानसभा में भाजपा को जीत मिली है। उसी प्रकार मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव, रामपुर विधानसभा उपचुनाव और खतौली विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत होगी।

जबरन धर्मांतरण पर सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

भानुप्रतापपुर विधानसभा उप-चुनाव के लिए 39 उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन

'1 करोड़ की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाए AAP नेता मुकेश गोयल..', दिल्ली सरकार पर एक और अटैक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -