कपिल के शो में साक्षी मलिक ने किया बड़ा खुलासा
कपिल के शो में साक्षी मलिक ने किया बड़ा खुलासा
Share:

आजकल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के हिट कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' खूब चर्चाओं में है. ऐसे में शो के आगामी एपिसोड में तीन प्रसिद्ध और देश के सबसे पसंदीदा पद्म श्री सम्मानित अतिथि खिलाड़ी आने वाले हैं. जी हाँ, इस शो से सामने आई जानकारी के अनुसार साक्षी मलिक, योगेश्वर दत्त और मणिका बत्रा नजर आने वाले हैं और इस दौरान तीनो कपिल से अपनी यात्रा और खेल की दुनिया में अपनी पहचान के बारे में बात करते हुए नजर आने वाले हैं.

आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा के साथ एक मजेदार बातचीत में, शशि मलिक ने अपने पति सत्यव्रत कादियां के बारे में बहुत प्यारा खुलासा किया है. जी हाँ, शो के दौरान जब कपिल ने उन्हें अपने पति के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताने के लिए कहा, तो साक्षी के पास कहने के लिए बहुत कुछ था. जी हाँ, उन्होंने कुछ रहस्यों और प्यारी बातों को उजागर किया, जो दोनों एक जोड़े के रूप में साझा करते हैं.

उस दौरान खिलाड़ी के रूप में और एक नवविवाहित जोड़े के रूप में अपने जीवन के बारे में बात करते हुए साक्षी मलिक ने खुलासा किया, “हाल ही में मेरा दिल टूट गया था और मैं परेशान थी क्योंकि मैं अपने एक मैच के दौरान अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. घर वापस आने के दौरान मेरे पति सत्यव्रत कादियां ने 30 मिनट तक मेरा मूड बेहतर करने के लिए बिना रुके गाना गाया. वह हमेशा मुझे अपने विचारों से प्रेरित करते रहते हैं, जिससे हमेशा मेरे चेहरे पर मुस्कान आ जाती है.” वहीं शो पर साक्षी मलिक के साथ-साथ योगेश्वर दत्त और मनिका बत्रा भी खेल की दुनिया से अपने करियर और अपने निजी जीवन के बारे में बातें करेंगे.

सामने आया दीपिका कक्कड़ के नए शो का पहला प्रोमो, सैफ ने सुनाई कहानी

हिना के कांस में जाने पर इस मैगजीन एडिटर ने उड़ाया मजाक, भड़क उठे भाईजान

हिना खान के बाद कांस में पहुंची एक और टीवी एक्ट्रेस, जानिए कौन है वो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -