अयोध्या विवाद पर बोले सत्यपाल, मुस्लिमों के पूर्वज हैं भगवान श्री राम

नई दिल्ली : मानव संसाधन राज्यमंत्री डॉ. सत्यपाल सिंह ने राम मंदिर मामले पर एक बड़ा बयान दिया है. हाल ही में सत्यपाल मलिक ने बताया कि भगवान राम मुस्लिमों के पूर्वज हैं. सत्यपाल सिंह ने साथ ही यह भी कहा कि राम मंदिर कोई चुनावी मुद्दा नहीं है, बल्कि लोगों के दिलों से जुड़ा हुआ मुद्दा है. अतः इसे लेकर लोग चाहते हैं कि राम मंदिर का निर्माण हो, लेकिन महज मुट्ठी भर लोग इसका विरोध कर रहे हैं. यहां उनका मतलब प्रत्यक्ष रूप से मुस्लिमों से था. 

दूसरी ओर केंद्रीय राज्यमंत्री द्वारा यूपी में बने सपा-बसपा गठबंधन पर भी तंज कैसा गया है. उन्होंने कहा है कि जो लोग गठबंधन बना रहे हैं, उनका अस्तित्व खतरे में है. आगे उनका कहना था कि ऐसे लोगों का गठबंधन, कहीं की ईंट कहीं का रोड़ा, भानुमती ने कुनबा जोड़ा जैसा है. गठबंधन पर अधिक हमलावर होते हुए उन्होंने आगे कहा कि गठबंधन में शामिल लोग चोर-चोर मौसेरे भाई हैं. अपना अस्तित्व बचाने न के लिए ये लोग दौड़ में हैं.

वहीं आरएलडी मुखिया अजित सिंह के बागपत की बजाय मुजफ्फरनगर से चुनाव लड़ने को लेकर सत्यपाल सिंह ने बताया कि अजित सिंह सम्मानित और वरिष्ठ नेता हैं. आपको बता दें कि डॉ. सत्यपाल सिंह बागपत से सांसद हैं और यहां एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यहां पहुंचे थे. साथ ही बता दें कि वे हमेशा अपने बयानों से सुर्ख़ियों में रहते हैं. उन्होंने कहा था कि हम एक ऐसे भारत की कल्पना करते हैं, जहां राष्ट्रपति वेद पर हाथ रख कर अपने पद की शपथ लें, जैसे कि अमेरिकी राष्ट्रपति बाइबल के द्वारा शपथ लेते हैं. 

 

केंद्रीय मंत्री वी के सिंह का बड़ा बयान, विपक्ष को हवाई जहाज के नीचे बांधकर ले जाना चाहिए

दिग्विजय ने दी पीएम मोदी को चुनौती, कहा- हिम्मत है तो मुझ पर दर्ज कराएं केस

कर्नाटक में सीट बंटवारे को लेकर राहुल ने की देवगौड़ा से मुलाकात

कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया को ऐसे लोगों से लगता है डर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -