शौच करने गई नाबालिग को खेत में खींचकर ले गया सत्यदेव, बलात्कार कर हुआ फरार
शौच करने गई नाबालिग को खेत में खींचकर ले गया सत्यदेव, बलात्कार कर हुआ फरार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक नाबालिग बुधवार (10 मई) की शाम अपने घर के पीछे खेत में शौच करने के लिए गई हुई थी। घर लौटते वक़्त एक युवक ने किशोरी को खेत में खींच उसके साथ बलात्कार किया। दुष्कर्म के बाद कहीं शिकायत न करने की धमकी देकर भाग निकला। पीड़िता द्वारा परिजनों को बताने पर घरवालों ने उसे कोतवाली लाकर दुष्कर्म व पाक्सो की धाराओं में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल को भेज दिया। आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर अरेस्ट कर लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, मुर्तिहा कोतवाली के एक गांव की रहने वाली 15 साल की बेटी बुधवार शाम घर के पीछे शौच को गई थी। घर लौटते वक़्त किशोरी को मोतीपुर थाने के नद्धा पुरैना के रहने वाले सत्यदेव ने खेत में खींच धमका कर दुष्कर्म किया। सत्यदेव इन दिनों मुर्तिहा कोतवाली के एक गांव में रह रहा था। हमलावर ने किशोरी को कहीं बताने पर जानमाल के नुकसान की धमकी दी। पीड़िता ने घर आकर परिवार वालों को अपने साथ हुई वारदात बताई, तो परिजन दंग रह गए। 

परिजन आनन- फानन में बेटी को साथ लेकर थाने गए। सूचना मिलते ही कोतवाल शशि कुमार राणा ने दुष्कर्म, धमकी, पाक्सो व दलित उत्पीड़न अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया। महिला सिपाही की अभिरक्षा में मेडिकल टेस्ट के लिए भेजते हुए दरोगा मदन लाल गौतम,  मुख्य सिपाही धीरेन्द्र प्रताप सिंह, सिपाही ओंकार चौधरी, महिला सिपाही मनीषा यादव को आरोपी को दबोचने के लिए भेजा।जिसके बाद पुलिस ने नामजद आरोपी सत्यदेव को अरेस्ट कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है ।

पुलिस के हत्थे चढ़ा गांजा सप्लायर, छात्रों को बेचता था गांजा और ई-सिगरेट

'आज ब्रेकअप करने वाली हूं' बोलकर निकली लड़की, चंद घंटों बाद मिली लाश

स्विमिंग पूल में डूबने से 15 साल के लड़के की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -