पुलिस के हत्थे चढ़ा गांजा सप्लायर, छात्रों को बेचता था गांजा और ई-सिगरेट
पुलिस के हत्थे चढ़ा गांजा सप्लायर, छात्रों को बेचता था गांजा और ई-सिगरेट
Share:

इंदौर। शहर में आये दिन छात्र नशे की लत का शिकार हो रहे है और नशीले पदार्थ बेचने वाले भी नए-नए तरीके निकाल रहे है। ऐसा ही एक घटना में आरोपी पुलिस से बचने के लिए चिल्ड वॉटर की केन में गांजा ले जा रहे थे। लेकिन पुलिस ने भंवरकुआं पर नशा करते हुए पकडे गए स्टूडेंट्स की जानकारी के तहत उन्हें धर दबोचा।

6 मई की रात गश्त के दौरान पुलिस की टीम को भंवरकुआं चौराहे पर स्थित मंदिर के बहार कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रहे 7 युवा छात्र को गांजा फूंकते हुए पकड़ा गया। पुलिस ने जब छात्रों से गांजा बेचने वाले के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि एक दाढ़ी वाला व्यक्ति उन्हें गांजा उपलब्ध करवाता है। वो कहां से लाता है, उन्हें नहीं पता। लेकिन पुलिस के पकड़ में आये सारे छात्र उसी से गांजे की पुड़िया खरीदते हैं।

पुलिस के मुताबिक 7 मई की रात करीब दस बजे भंवरकुआं चौराहे के पास सर्विस रोड पर गश्त करते समय एक बाइक पर छात्र द्वारा बताए गए हुलिए का आदमी एक अन्य व्यक्ति के साथ चिल्ड वॉटर की केन ले जाते हुए दिखा। जब पुलिस ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो वह भागने लगा। जल्दबाजी में दोनो आरोपी बाइक सहित स्लिप होकर गिर गए। हाथ में मौजूद वॉटर केन भी गिर गई और उसका ढक्कन खुलने से केन में रखा नशीला पदार्थ गांजा और ई सिगरेट बाहर गिर गया।

पुलिस के हत्ते चढ़े 2 आरोपी में पहला आरोपी संजय (33) पिता मांगीलाल दांगी निवासी ग्राम कुलीखेडा हाल निवास शिवशक्ति बजरंग मंदिर भंवरकुआं के खिलाफ पूर्व में मारपीट का एक केस दर्ज है। वही दूसरे आरोपी राजू (38) पिता मोहनलाल गौड़ हाल निवासी जूनी इन्दौर के खिलाफ लड़ाई, झगड़ा, मारपीट, जुआ सहित डकैती के कुल 4 केस दर्ज है। हाल ही में दोनों के खिलाफ भंवरकुआं थाने में धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट का केस दर्ज हुआ।

स्विमिंग पूल में डूबने से 15 साल के लड़के की हुई मौत

चार दिन पहले टैक्स फ्री की थी “The Kerala Story” अब वापस लिए आर्डर

पुलिस हिरासत में हुई युवक की मौत, परिजनों ने थाना घेर लगाई निष्पक्ष जांच की गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -