'सत्ते पे सत्ता' की रीमेक में नजर आएंगे अजय देवगन, हेमा मालिनी वाले रोल के लिए चल रही इस अभिनेत्री से बात
'सत्ते पे सत्ता' की रीमेक में नजर आएंगे अजय देवगन, हेमा मालिनी वाले रोल के लिए चल रही इस अभिनेत्री से बात
Share:

 फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक के लिए फराह खान और रोहित शेट्टी एक लंबे वक्त से मुख्य अभिनेता की तलाश कर रहे हैं, इससे पहले ऋतिक रोशन, सलमान खान, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और अब अजय देवगन. कोई इस फिल्म को करने के लिए तैयार ही नहीं हो रहा है. कई बड़े नामों से गुजरने के बाद आखिरकार गेंद अब मेगा स्टार अजय देवगन के पाले में आकर गिरी है. हालांकि अभी अजय ने भी इस फिल्म को करने के लिए हामी नहीं भरी है. निर्माता और निर्देशक अभी भी अजय से आस लगाए बैठे हुए हैं. इस फिल्म की अभिनेत्री को लेकर कटरीना कैफ पर बातचीत चल रही हैं. 

एक करीबी सूत्र के अनुसार, 'अजय ने अभी तक इस प्रोजेक्ट के लिए मंजूरी नहीं दी है. कटरीना कैफ को फिल्म में भूमिका निभाने के लिए बात चल रही है. जल्द ही रिलीज होने वाली सूर्यवंशी और फोनबूथ की शूटिंग खत्म होने के बाद कटरीना के पास अभी कोई दूसरी फिल्म नहीं है. अजय फिल्म सूर्यवंशी में एक कैमियो रोल करेंगे. इससे पहले अजय और कटरीना फिल्म राजनीति में सह-कलाकार के रूप में नजर आ चुके हैं. वहां ये दोनों एक रोमांटिक जोड़ी के तौर पर नहीं थे इसलिए यह एक नए जोड़े के रूप में ही दिखेंगे. '

इसी वर्ष फरवरी में, शेट्टी ने घोषणा की थी कि उन्होंने फराह खान को फिल्म के निर्देशक के रूप में साइन कर लिया है. दस महीने बाद भी दोनों ही हाथ मलते दिखाई दे रहे हैं. रिलायंस एंटरटेनमेंट को इस फिल्म के अधिकार लेने के लिए कई बड़ी पार्टियों के दावों का सामना करना पड़ा है, जिसमें एक हॉलीवुड स्टूडियो, मुंबई का एक फिल्म निर्माता और कई अन्य लोग भी शामिल हैं. एक लंबे वक्त तक इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन को फाइनल समझा जा रहा था. जब उन्होंने इस फिल्म के लिए मना किया तब यह फिल्म सलमान के पास से होती हुई अजय तक जा पहुंची है.

PM मोदी के बयान पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- 'आतंकवाद का रंग 'खाकी'...'

जन्मदिन पर फैंस से मिलकर फूट -फूटकर रोये सलमान खान, वीडियो हो रहा वायरल!

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'छपाक' से 'मुह दिखाई 2.0' के साथ साझा की जीत की भावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -