इस दिन होगी सतीश कौशिक की प्रार्थना सभा
इस दिन होगी सतीश कौशिक की प्रार्थना सभा
Share:

पिछले दिनों हुए सतीश कौशिक के निधन के उपरांत हर कोई स्तब्ध हो चुके है। उनके घर वालों से लेकर मूवी जगत तक सभी लोग बहुत दुखी हैं। अभिनेता के निधन के उपरांत कई अहम खुलासे हुए हैं, पुलिस इसकी कार्रवाई कर रही है। इस केस में उनके दोस्त विकास मालू की पत्नी सान्वी मालू ने अपने पति पर अभिनेता की मौत का इल्जाम भी लगा दिया है। इस केस में गहन जांच चल रही है। अब अभिनेता के परिवार वालों ने कहा है कि उनकी प्रेयर मीट 20 मार्च सोमवार को आयोजित होने वाली है। 

इस दिन होगी प्रार्थना सभा: अभिनेता के परिवार ने कहा है कि एक्टर-निर्माता-निर्देशक सतीश कौशिक की प्रार्थना सभा और पगड़ी रसम सोमवार 20 मार्च को शाम 4 बजे से होने वाली है। शाम 5 बजे तक 803-4, राज क्लासिक, यारी रोड, वर्सोवा, बॉम्बे -53 में उनके निवास पर सभा का आयोजन होगा। बता दें बीते दिन खबर आई थी कि अभिनेता की बेटी ने उनका इंस्टा अकाउंट डिलीट  कर डाला है। 

ऐसे हुआ था निधन: सतीश कौशिक पिछले बुधवार सुबह 10:00 बजे होली मनाने के लिए वह दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 पुष्पांजलि में शामिल हुए थे। होली सेलिब्रेशन के उपरांत वह पुष्पांजलि में ही रुके थे। रात तकरीबन 12:10 पर उन्होंने अपने मैनेजर को बुलाया और कहा कि उन्हें छाती में दर्द हो रहा है। वह तुरंत उन्हें फोर्टिस हॉस्पिटल ले गए जहां गेट पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया था। इसके उपरांत परिजनों ने कापसहेड़ा थाने की पुलिस को सूचना दी। पुलिस उनके शव को डीडीयू अस्पताल में लेकर आई और पोस्टमार्टम भी करवाया गया है।

रणबीर ने उतारी आलिया की नक़ल, वीडियो देख छूटी लोगों की हंसी

शहनाज गिल ने ऐसा क्या कर दिया कि लोग बोलने लगे 'पंजाब की राखी सावंत'

किस वजह से दिल्ली हाई कोर्ट ने किया विवेक को तलब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -