सतीश कौशिक की मौत को लेकर कारोबारी विकास मालू की पत्नी ने किए हैरतंअगेज खुलासे
सतीश कौशिक की मौत को लेकर कारोबारी विकास मालू की पत्नी ने किए हैरतंअगेज खुलासे
Share:

जाने माने मशहूर फिल्मकार सतीश कौशिक के निधन ने हर किसी को हिला कर रख दिया है वही अब दिल्ली पुलिस सूत्रों ने बताया कि सतीश कौशिक मौत मामले की जांच के लिए एक इंस्पेक्टर की अगुवाई में 8 लोगों की टीम बनाई गई है। यह टीम पुलिस उपायुक्त को रिपोर्ट करेगी। फिलहाल पुलिस टीम सान्वी मालू की शिकायत की कॉपी एवं घर से मिली दवाइयों की तहकीकात की जा रही है।

वही शिकायत की कॉपी में फार्म हाउस में ड्रग्स होने की बात लिखी गई थी। पुलिस फार्म हाउस की दो बार जांच कर चुकी है। बावजूद इसके अब पुलिस फिर से फार्म हाउस पर तहकीकात के लिए जा सकती है। वही कारोबारी विकास मालू की दूसरी बीवी सान्वी मालू ने विकास एवं उसके दोस्तों पर गंभीर आरोप लगाए थे। सान्वी का आरोप था कि सतीश और विकास के बीच 15 करोड़ रुपये के लेन-देन को लेकर विवाद था। सतीश के 15 करोड़ रुपये विकास लौटा नहीं रहा था।

वही इसको लेकर दुबई में एक दिन दोनों में लड़ाई हुई थी। विकास ने सान्वी को बोला था कि एक दिन रूसी लड़की को बुलाकर ब्लू पिल्स की ओवर डोज दे देंगे। सान्वी का आरोप है कि विकास की बात सच हो गई है, इसके चलते तहकीकात होनी चाहिए। उनके फार्म हाउस पर अक्सर पार्टी होती थी तथा वहां ड्रग्स और अन्य नशे का सामान आता था। वहां लड़कियां भी आती थी। सान्वी ने ई-मेल के माध्यम से शिकायत पुलिस को दी है। 

अवॉर्ड जीतने के बाद 'नाटू नाटू' बनाने वाले म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरावानी ने कही ये बड़ी बातें

सतीश कौशिक को बिग बी ने दी श्रद्धांजलि, कही ये बड़ी बातें

ऑस्कर्स 2023 में बजा भारत का डंका, जानिए किसको मिला कोनसा अवार्ड?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -