रिलीज हुआ सतिंदर सरताज का नया गाना, देखे यहाँ
रिलीज हुआ सतिंदर सरताज का नया गाना, देखे यहाँ
Share:

हाल ही में सतिंदर सरताज द्वारा सर्वश्रेष्ठ उर्दू कविता के साथ 'शगुफ्ता दिल' गीत रिलीज कर दिया गया है. जी हाँ, आपको बता दें कि इस गाने को सतिंदर सरताज ने बहुत ही आकर्षक और खूबसूरत आवाज में गाया है जो आप सुन सकते हैं. इसी के साथ इस गाने के बोल खुद उन्होंने ही लिखे हैं और गाए भी हैं. आप सभी को बता दें कि डायना उप्पल इस गाने के फीचर में नजर आ रहीं हैं और इस गाने को सागा म्यूजिक के लेबल के तहत रिलीज़ किया गया है.

 

इसी के साथ इस गाने को दो दिलों के प्यार को दिखाने के लिए बनाया गया है. इस गाने में बताया गया है कि कैसे एक कपल पहली नज़र में एक दूसरे को चाहने लगते हैं. आपको याद हो इससे पहले सतिंदर सरताज ने पंजाबी माँ बाली और नदी के पानी को समर्पित करते हुए 'गुरुमुखी के बेटे' के लिए एक गीत गाया था जो लोगों को खूब पसंद आया था. वहीं इसके अलावा, प्रेम के मरीज, आरती गुरु नानक देव प्रकाश पुरा को समर्पित भी वह गा चुके हैं.

आपको यह भी बता दें कि सतिंदर सरताज एक नर्तक हैं, जिन्हें गाना और लिखना पसंद है और उन्होंने हर तरह के गीत गाए हैं इसी के साथ उनके इस गीत को रिलीज़ हुए कुछ ही घंटे हुए हैं लेकिन यह सभी को खूब पसंद आ रहा है और सभी इसकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

जस्सी गिल ने शेयर किया पंगा फिल्म से कंगना का पहला लुक, इस दिन आएगा ट्रेलर

शुरू हुई फिल्म 'गोल गप्पे' की शूटिंग, चंडीगढ़ पहुंचे स्टार्स

आज रिलीज होगा 'जिंदे मेरी' का ट्रेलर, नए पोस्टर के साथ खुला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -