जस्सी गिल ने शेयर किया पंगा फिल्म से कंगना का पहला लुक, इस दिन आएगा ट्रेलर
जस्सी गिल ने शेयर किया पंगा फिल्म से कंगना का पहला लुक, इस दिन आएगा ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत जल्द ही फिल्म पंगा में नजर आने वाली है. आपको बता दें कि हाल ही में उनकी फिल्म पंगा का फर्स्ट लुक सामने आया है जो आप देख सकते हैं. इस फिल्म में नजर आने वाले पंजाबी एक्टर जस्सी गिल ने एक फोटो शेयर कर लिखा है Jo sapne dekhte hain woh #Panga lete hain. Jaya ki kahaani hum sab se judi hai. Trailer out on 23rd December 2019 #Pangastories@foxstarhindi @ashwinyiyertiwari @team_kangana_ranaut @therichachadha @neena_gupta @yagyabhasin @mehrotranikhil @shankarehsaanloy #JavedAkhtar आप देख सकते हैं इसमें कंगना साड़ी में बैठी हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jassie Gill (@jassie.gill) on

वहीं कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी ट्वीट कर पंगा का फर्स्ट लुक शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस फोटो में कंगना इंडियन लुक में बालकनी में खड़ी होकर हंसती नजर आ रही हैं. और इस फोटो को शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा, ''कंगना कहती हैं कि जब वह नई थी तब एक एक्ट्रेस को मां के रोल के लिए अप्रोच करना एक इनसल्ट था, इससे वह बहुत ज्यादा आहत होती थी. लेकिन अब मणिकर्णिका में मां का किरदार निभाने के बाद वह दोबारा से मां के रोल के लिए सेट है.

आज मेनस्ट्रीम की यंग टॉप एक्ट्रेसेज जो अपने करियर के टॉप पर हैं वो मां के किरदार को गर्व से निभाती हैं और लोग इन्हें पसंद करते हैं, ये नया इंडिया है.'' आप सभी को बता दें कि पंगा 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी और 23 दिसंबर को इसका ट्रेलर आने वाला है जो जस्सी गिल ने खुद बताया है. इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, नीना गुप्ता, जस्सी गिल और पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले हैं.

शुरू हुई फिल्म 'गोल गप्पे' की शूटिंग, चंडीगढ़ पहुंचे स्टार्स

आज रिलीज होगा 'जिंदे मेरी' का ट्रेलर, नए पोस्टर के साथ खुला राज

इस वजह से देवोलीना ने मांगी काम्या पंजाबी से माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -