धूम्रपान से बिगड़ी इस टीवी एक्टर की हालत, सेल्फी शेयर कर लिखा- 'भगवान उठा ले...'
धूम्रपान से बिगड़ी इस टीवी एक्टर की हालत, सेल्फी शेयर कर लिखा- 'भगवान उठा ले...'
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ससुराल सिमर का के एक्टर आशीष रॉय इन दिनों ठीक हालत में नहीं है. वह उनकी तबीयत खराब होने के चलते इस समय अस्पताल में एडमिट हैं. वहीं अपनी हेल्थ के बारे में दोस्तों और फैन्स को आशीष सोशल मीडिया के माध्यम से अपडेट्स दे रहे हैं जो आप भी देख सकते हैं. अब हाल ही में आशीष ने सोशल मीडिया पर अस्पताल से एक सेल्फी शेयर की है और आप देख सकते हैं इस फोटो में उन्होंने एक हाथ में कॉफी का मग पकड़ रखा है.

वहीं अपनी इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए आशीष ने लिखा है- ''सुबह की कॉफी, बिना शक्कर के, ये मुस्कुराहत मजबूरी में है जी, भगवान उठा ले मुझे।'' इसी के साथ आशीष ने अपने गाजर के सूप की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी और लिखा था- ''यह गाजर का सूप होना चाहिए, कल के भीगे और बचे हुए कार्डबोर्ड का टेस्ट इससे बेहतर होगा।''

आपको बता दें कि आशीष के पोस्ट के मुताबिक चार दिन अस्पताल में रहने के बाद उन्हें डिसचार्ज कर दिया गया है और उन्होंने हॉस्पिटल के गाउन में फोटो शेयर की थी जो आपने देखी ही होगा. उस समय उन्होंने उस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था- ''4 दिनों के बाद छुट्टी दे दी जाएगी। फिटर लग रहा है और काफी गरीब है। सबक सीखा और धूम्रपान के दिन खत्म हुए।'' जी दरअसल आशीष को वॉट रिटेंशन की समस्या के चलते अस्पताल में एडमिट किया गया था और उन्होंने अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी भी सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी जो उनके फैंस को हैरान कर गई थी.

यहाँ जानिए आज का राशिफल, कहीं आपके साथ तो नहीं होने वाला है बुरा

उत्तर भारत में ठंड का कहर जारी, कोहरे के कारण 26 ट्रेनें हुई लेट

सेक्स से जुड़ी यह बाते जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -