घर पर बहु को अकेले देख ससुर को मिला मौका फिर हुआ वो जो आप सोच भी नहीं सकते

Dec 17 2018 06:00 PM
घर पर बहु को अकेले देख ससुर को मिला मौका फिर हुआ वो जो आप सोच भी नहीं सकते

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरान कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला भोपाल से सामने आया है. इस मामले में एक महिला के साथ उसके ससुर ने ही बलात्कार किया और जब पीड़िता ने इस बात की शिकायत अपने पति को दी तो पति ने भी पीड़िता को ही चुप रहने की सलाह दी और कहा कि वह किसी से इस मामले में कुछ ना कहे. वहीं इस मामले में आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई ना होते देख महिला खूब परेशान हो गई और उसे लगा अब उसके साथ यह हर दिन होगा.

यही सोचकर महिला ने फांसी लगा ली और आत्महत्या कर ली. वहीं इस मामले में पीड़िता के माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और इसी के साथ पुलिस ने महिला के पति को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस मामले में को भोपाल के नरसिंहपुर इलाके का बताया जा रहा है. जहां रहने वाली 20 वर्षीय एक महिला की शादी कुछ माह पहले भोपाल के बजारिया इलाके में हुई थी. इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्हें पता चला है कि शादी के बाद से महिला का ससुर उसपर गलत नजर रखता था लेकिन महिला ने इस मुद्दे पर चुप रहना ही बेहतर समझा और एक दिन महिला घर में अकेली थी.

तब मौका पाकर ससुर ने उसके साथ बलात्कार कर दिया और जब पत्नी ने यह बात पति को बताई तो उसने भी चुप रहने को कहा. वहीं जब पीड़िता ने इस घटना की जानकारी फोन पर अपनी मां को देनी चाही तो पति ने फोन तोड़ दिया. फिलहाल इस मामले में आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है.

साली को शहर घुमाने लाए जीजा ने किया ऐसा काम कि सुनकर दहल जाएगा आपका दिल

बहु को घर में अकेला देखकर बना ससुर का मूड, चुप चाप देखता रहा पति

माँ को घर से बाहर निकलकर पिता लूटने लगा बेटी की इज्जत...