साली को शहर घुमाने लाए जीजा ने किया ऐसा काम कि सुनकर दहल जाएगा आपका दिल
साली को शहर घुमाने लाए जीजा ने किया ऐसा काम कि सुनकर दहल जाएगा आपका दिल
Share:

हाल ही में अपराध की एक घटना ने फिर से सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल यह मामला मधेपुरा का है जहाँ रिश्तों को तार-तार करने वाली इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल इस मामले में एक जीजा ने अपनी साली के साथ वह किया जिसे सुनकर आपका जीजा साली के रिश्ते से विश्वास उठ जाएगा. इस मामले को बिहार के मधेपुरा जिले के एक गांव का बताया जा रहा है. जहाँ भोली भाली साली को जीजा ने शहर घुमाने का ऑफर दिया जिसके बाद वह तैयार हो गई और जीजा के साथ निकल पड़ी लेकिन उसे क्या पता था कि अब उसकी जिंदगी एक दलदल में फंसने वाली है.

जी हाँ, इस मामले में जीजा ने अपनी साली को शहर लाकर रेड लाइट एरिया पहुंचा दिया और साली को किनारे खड़ा कर उसने उसका सौदा भी पक्का कर दिया. इसके बाद साली को वहीं छोड़कर वह वहां से बहाना बनाकर रफुचक्कर हो गया. इस माले में जीजा का इरादा अपनी साली को देह व्यापार के धंधे में उतारने का था जो उसने कर ही दिया था लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाया क्योंकि पीड़िता को माजरा समझ आ गया और उसने समझदारी दिखाई.

उसने वहां से किसी तरह से बचते निकल लिया और सीधे महिला थाने गई. वहां जाकर उसने अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई. इसके बाद उसके जीजा की ऐसी घिनौनी हरकत पर पुलिसवालों ने उसके जीजा को ढूंढना शुरू किया. वहीं इस मामले में पुलिस ने जीजा समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़िता को काउंसिलिंग के लिए भेजा गया है.

पहले छात्र को दिया सेक्स का ज्ञान और फिर उसके साथ बनाने लगी संबंध तभी अचनाक...

पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध और नन्दोई छूता था निजी अंग लेकिन एक दिन...

माँ को घर से बाहर निकलकर पिता लूटने लगा बेटी की इज्जत...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -