पुलिस पिटाई से हुई सरपंच की मौत, परिजनों ने लगाया आरोप
पुलिस पिटाई से हुई सरपंच की मौत, परिजनों ने लगाया आरोप
Share:

सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक सरपंच की मौत हो गई है। कहा जा रहा है सरपंच की मौत पुलिस की पिटाई से हुई है। इस मामले में सरपंच के परिवार वालों ने यह आरोप लगाया है कि सरपंच गांव के दो और लोगों के साथ एक आरोपी की पैरोल की सिफारिश लगाने के लिए पुलिस स्टेशन गए थे। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस स्टेशन में उनका पुलिस से कुछ विवाद हो गया था और उसके बाद पुलिस ने सरपंच सहित 2 अन्य लोगों को लॉकअप में बंद कर बहुत पीटा। केवल यही नहीं बल्कि पुलिस ने सरपंच पर थाने में हंगामा करने का मामला भी दर्ज कर दिया था। वहीं जब सरपंच जेल से बाहर आए तो उनकी तबीयत बहुत खराब हो गई। उसी बीच उन्हे रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान बुधवार को उनकी मौत हो गई।

अब इस मामले को लेकर रीवा SP धर्मवीर सिंह यादव का कहना है कि, 'इस मामले की जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली वजह का पता लग पाएगा।' वहीं इस मामले में ककलपुर गांव में रहने वाले वीरेंद्र द्विवेदी का कहना है कि, 'मेरा भाई जेल में बंद था। जिसके पैरोल की रिक्मंडेशन के पेपर थाने पहुंचे हुए थे। मुझे मेरे भाई ने कहा कि मुझे पैराल मिल जाएगी। बस किसी को थाने ले जाकर रिक्मंडेशन करा लो। जिसके बाद मैं सरपंच राममिलन कोल और अखिलेश साकेत को लेकर थाने पहुंचा। पुलिस स्टेशन में मुंशी के बारे में पूछने पर कहा गया कि मुंशी नहीं है। जब हमने पुलिस स्टेशन में दोबारा पूछा तो पुलिसकर्मियों ने हमे लॉकअप में बंद कर कपड़े उतरवाकर बहुत मारा और उसके बाद हमे जेल भेज दिया। जेल से जमानत पर जब वापस आए तो सरपंच की तबीयत अचानक खराब हो गई और बुधवार रात अस्पताल में उनकी मौत हो गई।'

इस मामले में परिजनों का कहना यह भी है कि, 'सरपंच की घर आते ही तबीयत बिगड़ी गई थी।' इस मामले में पुलिस ने यह तर्क दिया है कि ककलपुर सरपंच राममिलन कोल ,वीरेंद्र द्विवेदी और अखिलेश साकेत ने 26 फरवरी को ताला थाने में हंगामा किया था। उसके बाद उन तीनों पर 353, 327 के तहत मामला दर्ज कर 27 फरवरी को अमरपाटन कोर्ट में पेश किया गया। वहीं से उन्हे जेल भेजा गया था। बीते 7 दिन पहले ही तीनों की जमानत हुई थी।

फैंस का इंतजार हुआ ख़त्म, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का नया गाना हुआ रिलीज

कर्नाटक सरकार खनन खंड को उदार बनाने के लिए और अधिक राजस्व उत्पन्न करेगी: मुरुगेश आर निरानी

काले लहंगे में सारा अली खान ने दिखाई अपनी दिलकश अदाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -