नहीं रखी जाएगी सरोज खान के लिए प्रार्थना सभा, जानिए वजह

Jul 03 2020 04:16 PM
नहीं रखी जाएगी सरोज खान के लिए प्रार्थना सभा, जानिए वजह

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन हो चुका है. उनके जाने का गम बॉलीवुड के सेलेब्स को है और सभी गम में डूबे हुए है. ऐसे में हाल ही में सरोज के परिवार ने बताया कि कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए अभी प्रार्थना सभा नहीं रखी जा रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saroj Khan (@sarojkhanofficial) on

जी हाँ लेकिन उनका कहना है जब माहौल सही हो जाएगा तो सरोज खान की प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाएगा. हाल ही में उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसे दिवंगत कोरियोग्राफर के परिवार ने किया है. आप देख सकते है इस पोस्ट के साथ सरोज की एक तस्वीर भी शेयर की गई है. वैसे इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'आपके सभी संदेशों के लिए और अपनी प्रार्थना में मम्मी को याद रखने के लिए धन्यवाद. इस समय कोरोना वायरस के कारण पैदा हुई स्थिति को देखते हुए कोई प्रार्थना सभा नहीं होगी. जब भी स्थिति में सुधार होगा, तब प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाएगा. तब हम उनके जीवन का जश्न मनाएंगे.'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी सरोज खान पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थीं. जी दरअसल बीते दिनों ही उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने के बाद बांद्रा के गुरु नानक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वहीं उनका कोरोना टेस्ट हुआ था जो नेगेटिव आया था लेकिन अब उनके निधन की खबर आई जो सभी को तोड़ गयी. सभी ने ट्वीट कर सरोज खान को याद किया.

आ ही गया 'वर्जिन भानुप्रिया' का ट्रेलर, देखकर खुश हो जाएंगे आप

इस दिन रिलीज होगी विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी'

सरोज खान के निधन से माधुरी दीक्षित को लगा सबसे बड़ा झटका