इस दिन रिलीज होगी विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी'
इस दिन रिलीज होगी विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी'
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी के दिलों में जगह बनाने वाली और डर्टी एक्ट्रेस कहलाने वाली विद्या बालन जल्द ही अपनी नयी फिल्म के साथ आ रहीं है। जी हाँ, उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शकुंतला देवी' के मेकर्स ने फिल्म के रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट बीते गुरुवार को की है। उनके अनुसार 'शकुंतला देवी' 31 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली है और इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी नजर आने वाली है। हाल ही में 'शकुंतला देवी' के रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट विद्या बालन ने अपने सोशल मीडिया पर की है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी फिल्म के अंदाज में रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट कर रही है। आप देख सकते है इस वीडियो में विद्या मैथ के एक सवाल को साल्व कर रहीं हैं, जिसके बाद उसका फाइनल उत्तर 31072020 आता है। इसका मतलब है कि उनकी फिल्म की रिलीज़ डेट। आप सभी देख सकते है विद्या ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, '#ShakuntalaDevi premieres on @PrimeVideoIN on 31st July 2020 Experience the story of an extraordinary mind! #ShakuntalaDeviOnPrime premieres July 31, on @PrimeVideoIN@sanyamalhotra_ @senguptajisshu @theamitsadh @directormenon@sonypicsprodns @ivikramix @abundantiaent@shikhaarif।sharma'

इस फिल्म में विद्या बालन जीनियस मैथमैटिक्स शकुंतला देवी के किरदार में है और सान्या मल्होत्रा उनकी बेटी का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाली है। आपको बता दें कि 'शकुंतला देवी' का स्क्रीन प्ले अनु मेनन और नयनिका महतानी ने लिखा है और इसे अनु मेनन ने ही डायरेक्ट किया है। अब फैंस को फिल्म के रिलीज का इंतज़ार है। 

सरोज खान के निधन से माधुरी दीक्षित को लगा सबसे बड़ा झटका

सुपुर्द-ए-खाक हुईं सरोज खान, आखिरी विदाई देने पहुंचे परिवार के लोग

चंडीगढ़ में हैं आयुष्मान खुराना, शुरू कर दी है कार्डियो एक्सरसाइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -