नयी तस्वीरों में काफ्तान पहने नजर आईं सरगुन मेहता
नयी तस्वीरों में काफ्तान पहने नजर आईं सरगुन मेहता
Share:

पंजाब में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाली सरगुन मेहता की नयी तस्वीर हाल ही में सामने आई है. यह तस्वीर बहुत ही प्यारी हैं और इन्हे देखने वाला इन पर अपना दिल हार गया है. यह तस्वीर वाकई में बड़ी बेहतरीन है. वैसे आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह बहुत प्यारी दिखाई दे रहीं हैं. अपनी इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है- 'Wearing @shopmulmul' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta) on

इस तस्वीर में वह काफ्तान पहने दिखाई दे रहीं हैं जो बड़ा बेहतरीन है. वैसे इस तस्वीर में वह बेहतरीन काफ्तान में दिखाई दे रहीं हैं जो उनके ऊपर जम रहा है. इसके अलावा अगर बात करें उनके करियर के बारे में तो बीते दिनों ही अभिनेत्री ने अपने करियर में एक और उपलब्धि अपने नाम की थी. जी दरअसल बीते दिनों ही अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर पांच मिलियन फॉलोअर्स पाए हैं. इस बात की ख़ुशी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर जताई थी. इसके अलावा अन्य बात करें तो जल्द ही सरगुन हार्डी संधू के साथ गाने तितलियाँ में दिखाई देने वाली हैं.

जी हाँ, इस गाने की घोषणा सरगुन मेहता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर की है. उन्होंने बीते दिनों ही अपने गाने का पोस्टर शेयर किया था और इस गाने के पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था.Surprise! Surprise! Something very very beautiful coming your way.#Titliaan @harrdysandhu @jaani777 @arvindrkhaira @itsafsanakhan @avvysra @desimelodies #desimelodies इसके अलावा जल्द ही सरगुन मेहता क़िस्मत 2 में अम्मी विर्क के साथ दिखाई देंगी. इसके लिए उनके फैंस बड़े उत्साहित हैं.

व्हाइट लहंगा पहनकर डांस करती नजर आईं हिमांशी खुराना

रिलीज हुआ Yo Yo Honey Singh का नया सॉन्ग Billo Tu Agg

जल्द नेहा कक्कड़ संग रिलीज होगा परमिश वर्मा का नया गाना 'डायमंड दा छल्ला'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -