व्हाइट लहंगा पहनकर डांस करती नजर आईं हिमांशी खुराना
व्हाइट लहंगा पहनकर डांस करती नजर आईं हिमांशी खुराना
Share:

पंजाब में अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली मशहूर एक्ट्रेस हिमांशी खुराना का नया वीडियो सामने आया है. यह वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. जी दरअसल आप सभी इस बात से तो वाकिफ ही होंगे कि हिमांशी को उनके स्टाइल और लुक्स के लिए पहचाना जाता है. वह लाखों दिलों की धड़कन है. ऐसे में वह इंस्टाग्राम के सहारे अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. हर दिन उनकी फोटो हो या वीडियो, उन्हें सुर्खियों में खींच ही लाती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

अब इस समय हिमांशी खुराना का एक वीडियो भी सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट लहंगा पहनकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक्ट्रेस पंजाबी गाने पर डांस कर रहीं हैं इसमें उनके एक्सप्रेशंस और उनकी अदाएं भी कमाल की दिखाई दे रही हैं जो आप देख सकते हैं. आप देख सकते हैं हिमांशी खुराना ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम रील से शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. इसमें वह व्हाइट लहंगे में बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं. वैसे इस वीडियो में हिमांशी खुराना का लुक और उनसा स्टाइल देखने लायक है.

आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक्ट्रेस लहंगा पहनकर खुद को शीशे में देखती हुई डांस कर रही हैं. वहीं उनके इस वीडियो पर फैंस ने खूबसूरत कहते हुए अपना रिएक्शन दिया. कई लोग इस वीडियो को अच्छा तो कई लोग बहुत अच्छा बता रहे हैं. हिमांशी के काम के बारे में बात करें तो वह पंजाबी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा हैं और अब तक कई पंजाबी गानों ने दिख चुकीं हैं.

भाजपा ज्वाइन करने के बाद पहली बार इंदौर आए सिंधिया, सुमित्रा महाजन से की मुलाकात

पंडित जसराज के निधन पर आशा भोसले ने जताया दुःख

गोल्ड फ्यूचर प्राइस: सोने-चांदी के वायदा भावों में फिर आई तेजी, जानिए नई कीमतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -