रिलीज हुआ Yo Yo Honey Singh का नया सॉन्ग Billo Tu Agg
रिलीज हुआ Yo Yo Honey Singh का नया सॉन्ग Billo Tu Agg
Share:

रैपिंग के सुपरस्टार कहे जाने वाले और पॉलीवूड इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाले सिंगर यो यो हनी सिंह का नया गाना रिलीज हो चुका है. उन्होंने अपने नए गाने को हाल ही में रिलीज किया है. उनके गाने का नाम 'बिल्लो तू आग' है जो इस समय सबके दिलों पर राज करने के लिए आ चुका हैं. वैसे आप देख सकते हैं यो यो हनी सिंह का नया गाना 'बिल्लो तू आग' का वीडियो उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है जो बेहतरीन है.

 

इस समय उनका यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. वैसे इस गाने का म्यूजिक काफी धमाकेदार दिखाई दे रहा है. इसी के साथ आप यह भी कह सकते हैं कि अपने इस गाने से एक बार फिर हनी सिंह ने अपनी काबिलियत साबित कर दी है. वह अपने दमदार अंदाज से लाखों दिलों में बसे हुए हैं. इस समय उनके गाने सभी के दिलों पर राज कर रहे हैं और उनका नया पार्टी सॉन्ग भी इसी लिस्ट में शामिल हो गया है. वैसे यह गाना उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

इस गाने का वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है इस गाने को टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया है. वहीं हनी सिंह के अलावा इस गाने को सिंहस्टा ने अपनी आवाज दी है. इस गाने को मिहिर गुलाटी ने डायरेक्ट किया है. आपको पता ही होगा इसके पहले हनी के और भी कई गाने आ चुके हैं जो धमाल मचा चुके हैं.

जल्द नेहा कक्कड़ संग रिलीज होगा परमिश वर्मा का नया गाना 'डायमंड दा छल्ला'

सुशांत के सुसाइड वाली बात इस पंजाबी एक्टर को नहीं हो रही डाइजेस्ट

सिद्धू मूस वाला ने किया अपने नए गाने का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -