बच्चों संग मस्ती करते नजर आए गिप्पी ग्रेवाल
बच्चों संग मस्ती करते नजर आए गिप्पी ग्रेवाल
Share:

हाल ही में अभिनेता के साथ ही साथ गायक गिप्पी ग्रेवाल अपने बेटों के साथ मस्ती करते नजर आए हैं. उनका नया वीडियो सामने आया है जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आप देख सकते हैं इसमें वह बेहतरीन नजर आ रहे हैं. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में अपने बेटों के साथ एक वीडियो शेयर किया है जो बेहतरीन लग रहा है. इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा है One day your life will flash before your eyes.Make sure it’s worth watching #pricelessmoments #family#ekomgrewal #shindagrewal #gippygrewal आप देख सकते हैं इसमें वह मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gippy Grewal (@gippygrewal) on

वैसे भी दिनों भी उन्होंने अपने बेटों के फोटोज को शेयर किया था. फिलहाल इस वीडियो में आपको पिता और पुत्र के बेतहाशा प्यार दिखाई दे रहा होगा. वैसे आप जानते ही होंगे कि इस समय कोरोना वायरस के कारण अभिनेता ज्यादा से ज्यादा समय अपने घर में बिता रहे हैं और उनके सभी गानों और फिल्मों की शूटिंग भी रद्द हो गई है.

वहीं वह अपने बेटों के साथ अधिक से अधिक समय बिताने में मशरूफ नजर आ रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों भी उन्होंने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. उस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा था, "People say nothing is impossible, But I do nothing every day and enjoying it #gippygrewal #gurbaazgrewal" इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि गिप्पी ग्रेवाल ने बीते दिनों ही अपनी आगामी फिल्म पाणी च माधानी और रिलीज़ की तारीख का पोस्टर भी साझा किया था. वहीं उनकी यह फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है इसे लेकर अधिक अपडेट्स नहीं है.

रिलीज हुआ सुक्षिंदर शिंदा के नए गाने का टीजर

नए गाने के चलते कानूनी पचड़े में फंसे पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला

24 जुलाई को रिलीज होगा निमरत खैरा का गाना 'सोहने सोहने सूट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -