नहीं छोड़ी शाहरुख़ ने ये फिल्म, निर्माता ने बताया अफवाह
नहीं छोड़ी शाहरुख़ ने ये फिल्म, निर्माता ने बताया अफवाह
Share:

पिछले साल अंत में रिलीज़ हुई शाहरुख़ की फिल्म 'जीरो' कुछ कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद वो अपनी अगली फिल्म के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं. आपको बता दें, शाहरुख़ खान जल्दी ही फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' में नजर आने वाले है जो कि राकेश शर्मा की बायोपिक है. पहले इसमें आमिर के होने की बात थी लेकिन बाद में ये शाहरुख़ तक आ गई और सभी जान गए कि इस फिल्म में आमिर नहीं शाहरुख़ दिखने वाले हैं. इस फिल्म की अभी तक ऑफिशियली एनाउंसमेंट नहीं हुई हैं. लेकिन इसी बीच ये खबर आई कि उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया है.

शाहरुख़ के इस फैसले की वजह उनकी दूसरी फिल्म 'डॉन 3' को बताया जा रहा था, क्योंकि शाहरूख को इस साल 'डॉन 3' के लिए भी शूट शुरू करना है, जिसके चलते वो 'सारे जहां से अच्छा' फिल्म के लिए अपनी डेट्स नहीं दे पा रहे हैं. लेकिन शाहरुख़ के फैंस के लिए ये ख़ुशी की बात है कि फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' के राइटर अंजुम राजाबली ने इन अफवाहों को एक सिरे से नकार दिया है. यानि उन्होंने इस खबर को फेक न्यूज़ बताया है और अफवाहों को शांत कर दिया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान इस बीत का खुलासा किया कि शाहरूख खान अभी भी फिल्म का अहम हिस्सा है, लेकिन फैंस को इस फिल्म के लिए अभी थोड़ा सा इंतजार करना होगा.  

खबर ये भी है कि शाहरुख़ खान इस फिल्म की शुटिंग अगले महीने से शुरू कर देंगे. अंजुम राजाबली के इस बयान से इतना तो तय है कि शाहरुख़ का फिल्म छोड़ कर जाना सिर्फ एक अफवाह है. आपको बता दें कि ये अफवाहें तब से उड़ रही है जब से किंग खान की फिल्म डॉन 3 का एनाउंसमेंट हुआ है. फिल्म की कहानी भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर आधारित है. जो पूर्व एयर फोर्स पायलट थे. उन्होंने अंतरिक्ष की यात्रा की. यह फिल्म को महेश मथाई डायरेक्ट कर रहे हैं. 

एक बार फिर विलेन बनने को तैयार अक्की..इस फिल्म में आएंगे नज़र

अनुष्का ने शेयर किया पति विराट का क्यूट वीडियो, देखते ही बोल पड़ीं 'क्यूटी'

Bharat : नए टीज़र रिलीज़ के पहले ही सामने आया एक और टीज़र, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -