Bharat : नए टीज़र रिलीज़ के पहले ही सामने आया एक और टीज़र, वायरल हो रहा वीडियो
Bharat : नए टीज़र रिलीज़ के पहले ही सामने आया एक और टीज़र, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

बॉलीवुड स्टार्स सलमान खान और कटरीना कैफ इन बहुत फिल्म 'भारत' में बिज़ी चल रहे हैं. दोनों एक साथ फिर से इस फिल्म में नज़र आने वाले हैं जिन्हें देखने के लिए उनके फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं. हाल ही ये जानकारी आई थी कि 26 जनवरी को इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ होने वाला है लेकिन इसी बीच एक और छोटा सा वीडियो वायरल हुआ है जिसे हाल ही शेयर किया गया है. आइये देखिए ये टीज़र वीडियो - 

 इसी के साथ बता दें टीजर दर्शकों के लिए रिलीज किया गया है. 20 सेकंड इस टीजर में भले ही सलमान खान और कटरीना कैफ नजर नहीं आ रहे हो लेकिन इसमें फिल्म झलक देखने मिल रही है. वीडियो में भारत का झंडे लहराता दिखाई दे रहा हैं.  इसी के साथ दर्शकों को उम्मीद है कि फिल्म के अगले टीजर में भाईजान की झलक दिखाई देगी. लेकिन इसके लिए इंतज़ार तो करना होगा. आपको बता दें, फिल्म के प्रड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने खुद इस टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- ‘Countdown begins @bharat_thefilm #Teaser’.

मिली जानकरी के अनुसार, भारत की टीम उस फिल्म का आखिरी शेड्यूल खत्म करने में लगे हुए है. फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने खुद ट्विट कर इसकी जानकरी दी थी. फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा दिशा पटानी, तब्बू. सुनील ग्रोवर जैसे कई सितारे एहम किरदार में नजर आने वाले है. साथ ही आपको यह भी बता दें, अतुल अग्निहोत्री के अलावा सलमान खान, भूषण कुमार, किशन कुमार और अलवीरा खान अग्निहोत्री जैसे दिग्गज इस फिल्म का निर्माण कर रहे है.

आमिर की बेटी भी है बॉलीवुड के लिए तैयार, जल्दी कर सकती है डेब्यू

पीएम मोदी से मुलाकात करने पहुंचे अनिल कपूर, सोशल मीडिया पर लिखे तारीफों भरे शब्द

उरी की शानदार सफलता के बाद हुई सक्सेस पार्टी, लगा बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -