अनुष्का ने शेयर किया पति विराट का क्यूट वीडियो, देखते ही बोल पड़ीं 'क्यूटी'
अनुष्का ने शेयर किया पति विराट का क्यूट वीडियो, देखते ही बोल पड़ीं 'क्यूटी'
Share:

अपने बिज़ी शेड्यूल से फ्री होकर अनुष्का शर्मा आजकल अपने पति विराट कोहली के साथ आस्ट्रेलिया में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. अनुष्का विराट को जैसे ही साम्ही मिलता है दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं. अनुष्का को अपने काम से फुरसत नहीं मिलती वहीं विराट अपने क्रिकेट मैच में व्यस्त रहते हैं ऐसे में दोनों का साथ रहना कम ही हो पाता है. लेकिन जैसे ही समय निकलता है वो एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हैं. आए दिन वो अपनी कोई न कोई तस्वीर शेयर करके इस बात का सबूत दे देती हैं कि वो अपने इन हॉलीडेज को काफी इंजॉय कर रही हैं. रोमांटिक तस्वीरों के बाद अब अनुष्का का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि अनुष्का ने ये वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है. जैसा कि आप देख सकते हैं इस वीडियो को और मजेदार बनाने के लिए अनुष्का ने पप्पी फिल्टर का इस्तेमाल किया है, जिसमें विराट बैठे नजर आ रहे हैं. इस दौरान वो वाकई काफी क्यूट लग रहे हैं. यही वजह थी कि, अनुष्का ने इस वीडियो पर कैप्शन डाला है, 'क्यूटी'. आप भी देख सकते हैं इस वीडियो को जिसे आप भी काफी पसंद करेंगे. 

इसके अलावा वीडियो में अनुष्का अपने पति से बार-बार फैंस को हैल्लो बोलने को कह रही हैं. इस वीडियो में विराट काफी क्यूट लग रहे हैं और दोनों ही एक साथ बेहद खूबसूरत भी लगते  हैं. इसी के साथ देखिये ये वीडियो जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. 

Bharat : नए टीज़र रिलीज़ के पहले ही सामने आया एक और टीज़र, वायरल हो रहा वीडियो

आमिर की बेटी भी है बॉलीवुड के लिए तैयार, जल्दी कर सकती है डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -