गणपति पूजा करने पहुंचीं कश्मीरा शाह ने पहने ऐसे कपड़े कि भड़क उठे यूजर्स, बोले- यहां तो छोड़ देती...

मनोरंजन जगत की जानी-मानी मशहूर अभिनेत्री कश्मीरा शाह इन दिनों निरंतर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले वो हवाईअड्डे पर बगैर मेकअप के पहुंच गई थीं, जिसके पश्चात् यूजर्स ने उनका बहुत मजाक उड़ाया था। तत्पश्चात उन्होंने गोविंदा एवं उनके परिवार के बारे में विवादित बयान देकर सबका ध्यान अट्रैक्ट किया। अब वो अपने एक स्टाइलिश ड्रेस के चलते चर्चाओं में छा गई हैं, जो उन्होंने गणपति पूजा के चलते पहनी थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

वही मुंबई में गणेश चतुर्थी का पर्व बेहद ही धूमधाम से मनाया जाता है तथा सब लोग गणेश जी का स्वागत जबरदस्त तरीके से करते हैं। कश्मीरा ने भी अपने घर पर गणेश जी को विराजित किया, जिसके लिए पूजा रखी गई। इस पूजा का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें कश्मीरा शाह जालीदार कुर्ता पहनकर पूजा करती दिखाई दे रही हैं। लोग कश्मीरा शाह को इसी कुर्ते के चलते हमला बोल रहे हैं तथा बोल रहे हैं कि ईश्वर की पूजा के लिए तो उन्हें अच्छे कपड़े पहनने चाहिए थे। 

वही कई व्यक्तियों ने तो उन पर जानबूझकर ऐसा कुर्ता पहनने का आरोप लगा डाला है क्योंकि उन्हें लगता है कि कश्मीरा शाह यूजर्स का ध्यान आकर्षित करना चाहती थीं। बता दे कि अभिनेत्री कश्मीरा शाह मनोरंजन जगत की बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपनी हॉट अवतार के लिए जानी जाती हैं। कश्मीरा के प्रशंसकों का कहना है कि उन्हें गणपति पूजा के लिए तो हॉट ड्रेसेज छोड़ देनी चाहिए। वैसे बताते चलें कि कश्मीरा शाह के घर पूजा में उनके परिवारवाले तथा कुछ नजदीकी लोग ही सम्मिलित हुए थे। इसी वजह से कश्मीरा ने वो ड्रेस पहनी, जिसमें वो सहज महसूस कर रही थीं।

चार्जशीट फाइल होते ही राज कुंद्रा ने उठाया ये कदम

वायरल हुआ नीना गुप्ता का थ्रोबैक वीडियो, फैंस ने दी जबरदस्त प्रतिक्रिया

20 करोड़ की टैक्स चोरी में लिप्त मिले लोगों के ‘मसीहा’ सोनू सूद!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -