विली गार्सन के निधन को लेकर सारा जेसिका पार्कर ने कही ये बड़ी बात

विली गार्सन, जिनका 57 वर्ष की आयु में मंगलवार को निधन हो गया, उन्होंने सेक्स एंड द सिटी की कास्ट को झकझोर कर रख दिया। सह-कलाकारों ने गैर्सन को भावभीनी श्रद्धांजलि भेजी, जिन्होंने कार्यक्रम में स्टैनफोर्ड ब्लैच को चित्रित किया। सारा ने विली को क्रिस नॉर्थ के स्मारक पर प्रतिक्रिया दी और कहा, "मैं अभी तक तैयार नहीं हूं।"

सारा जेसिका पार्कर द्वारा निभाई गई कैरी ब्रैडशॉ को जैक निकोलसन द्वारा निभाई गई स्टैनफोर्ड ब्लैच के साथ बीएफएफ के रूप में चित्रित किया गया था, और ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों के बीच एक गहरा रिश्ता ऑफस्क्रीन था। जबकि शो की प्रमुख महिलाओं, सिंथिया निक्सन, क्रिस्टिन डेविस और किम कैटरल ने सोशल मीडिया पर विली को श्रद्धांजलि दी, एसजेपी चुप रही लेकिन क्रिस नॉर्थ की पोस्ट पर एक टिप्पणी में अपना दुख व्यक्त किया।

क्रिस नॉर्थ ने कॉन्सर्ट से उनकी और सारा जेसिका पार्कर की एक तस्वीर पोस्ट करके गारसन को श्रद्धांजलि दी। उत्तर ने तस्वीर को "विली" और एक दिल और एक उदासी इमोजी के साथ कैप्शन किया। एसजेपी ने उनके और गार्सन के संगीत कार्यक्रम के जवाब में अपना दुख व्यक्त करते हुए एक टिप्पणी छोड़ी, "धन्यवाद प्रिय, क्रिस। मैं अभी पूरी तरह तैयार नहीं हूं।" गार्सन के बेटे, नाथन गार्सन ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपने पिता को एक मार्मिक श्रद्धांजलि पोस्ट की, जो अभिनेता की तस्वीरों के साथ पूरी हुई। नाथन ने लिखा, "अपने पिता की मृत्यु का शोक, मैं हमेशा तुमसे प्यार करता रहूंगा, लेकिन मुझे विश्वास है कि यह आपके लिए अपने रास्ते पर जाने का समय है। आप मेरा साथ कभी नहीं छोड़ेंगे। मैं तुमसे ज्यादा प्यार करता हूं कभी भी महसूस करें, और मुझे खुशी है कि आप अंत में शांति से हैं।"

तीसरी वर्षगांठ पर क्लाउडिया सुलेव्स्की के लिए फिनीज़ पेन ने की स्पेशल पोस्ट

गिलियन एंडरसन ने अपनी इस सीरीज को देखने से बच्चों को किया मना

शादी की योजना को लेकर जूडी डेंच ने कही ये बात

Most Popular

- Sponsored Advert -