तीसरी वर्षगांठ पर क्लाउडिया सुलेव्स्की के लिए फिनीज़ पेन ने की स्पेशल पोस्ट

Finneas और उनकी मंगेतर Claudia Sulewski ने अभी-अभी अपनी तीसरी शादी की सालगिरह मनाई। इस अवसर को मनाने के लिए, फिनीस ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की और एक भावनात्मक नोट लिखा जिसमें उन्होंने अपनी मंगेतर के लिए अपना प्यार दिखाया। फिननेस के पत्र ने जस्टिन बीबर को छू लिया, जिन्होंने उसी पर जवाब दिया, "क्या आप मुझे रुलाने की कोशिश कर रहे हैं?" फिनीस ने कहा, "ऐसा नहीं है कि मैं तुम्हारे बिना अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकता; ऐसा करना आसान है - यह बहुत कम आनंद, प्रेम, हँसी और अर्थ वाला जीवन होगा। यह एक जीवन में मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है। मेरे जीवन के तीन सबसे अच्छे साल। हैप्पी एनिवर्सरी, माय लव; मैं आपका होना बेहद खुशनसीब हूं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FINNEAS (@finneas)

पोस्ट में 'आई मिस यू' शब्दों की एक लंबी श्रृंखला के साथ एक टेक्स्ट संदेश का एक स्क्रीनग्रैब शामिल था, साथ ही साथ उनकी तस्वीरों का एक संग्रह भी शामिल था। जबकि हमें यकीन है कि क्लाउडिया फिनीस से खुश थी, यह बीबर की प्रतिक्रिया थी जिसने हमारा ध्यान आकर्षित किया, जैसा कि उन्होंने कहा, "यह आराध्य है।" फिननेस के संदेश के जवाब में अमांडा क्लॉट्स ने लिखा" ओह आप दोनों को सालगिरह मुबारक!!!" 

फिनीस की प्रेमिका, क्लाउडिया ने अपने प्रेमी की प्यारी सालगिरह की बधाई के जवाब में कहा, "आप सबसे बेहतरीन चीज हैं जो मेरे साथ कभी हुई है।" अपने दोस्तों की ओर से फिनीस की सालगिरह की हार्दिक श्रद्धांजलि के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया के बाद, प्रशंसक अब उनकी छोटी बहन बिली इलिश से सुनने का इंतजार कर रहे हैं, जिन्होंने अभी तक इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया नहीं दी है।

गिलियन एंडरसन ने अपनी इस सीरीज को देखने से बच्चों को किया मना

शादी की योजना को लेकर जूडी डेंच ने कही ये बात

केवल एक्टर ही नहीं बल्कि फिल्म निर्माता भी हैं एंथनी मक्की

Most Popular

- Sponsored Advert -