पूजा हेगड़े ने अपनी फिल्म से जुड़ी अफवाहों का किया खुलासा
पूजा हेगड़े ने अपनी फिल्म से जुड़ी अफवाहों का किया खुलासा
Share:

टॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकारा पूजा हेगड़े को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं  पूजा हेगड़े को अफवाह है कि वह बॉलीवुड फिल्म के लिए अपने पारिश्रमिक को कम करने के लिए अपने रास्ते से हट गई हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि यह सलमान खान हैं, जो इस प्रोजेक्ट के पुरुष लीड हैं. 'कभी ईद कभी दीवाली' शीर्षक से, यह हिंदी भाषा का मनोरंजन करने वाले फरहाद सामजी द्वारा अभिनीत है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जैसा कि कुछ प्रकाशनों द्वारा अनुमान लगाया गया है, 'आल्हा वैकुंठपुरमुलू' सौंदर्य ने "कठोर वेतन कटौती" को सिर्फ इसलिए लिया है ताकि वह सलमान की फिल्म में अभिनय करने का अवसर न खोए. इसके अलावा, वह अपनी भूमिका और स्क्रिप्ट को भी पसंद करती थी.

जानकारी के लिए हम बता दें कि दूसरी तरफ, तेलुगु में पूजा सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से हैं. निर्माता हर कीमत पर 'महर्षि' और 'अरविंद संहिता' की सुंदरता को अपनाने के लिए तैयार हैं. प्रभास की 'ओह डियर' (या 'राधे श्याम', जैसा भी हो) उनकी अगली बड़ी फिल्म है. उनके बिग-टिकट रोमांस का फर्स्ट लुक उगादि पर आउट होने की उम्मीद है. अखिल की El मोस्ट एलिजिबल बैचलर ’समर में रिलीज़.

'ललितम सुंदरम' के सेट मंजू वारियर ने साझा की तस्वीर

ममूटी की फिल्म CBI 5 में आया नया बदलाव

अभिनेत्री कोयल मल्लिक ने शेयर की ये खुश खबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -