बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस के भाई के कारण टूटी सारा-अली की शादी, एक्टर ने खुद किया खुलासा
बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस के भाई के कारण टूटी सारा-अली की शादी, एक्टर ने खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत के चर्चित रियलिटी शो 'लॉक अप' में हर एक प्रतियोगी एक से बढ़कर खुलासे करते नजर आ रहे हैं. इन खुलासों के बाद स्टार्स की निजी जिंदगी के तमाम रहस्य सामने आ रहे हैं. तहसीन पूनावाला एवं शिवम शर्मा के बाद अब अली मर्चेंट ने 'लॉक अप' में आते ही सारा खान के साथ अपनी शादी टूटने के कारण से पर्दा उठा दिया है. 

वही ये पहली बार है जब सारा खान और अली मर्चेंट की शादी के टूटने की वजह सामने आई है. सारा खान शुरू से ही इस शो की प्रतियोगी हैं वहीं अली हाल ही में 'लॉक अप' में आए हैं. ऐसे में अली मर्चेंट की एंट्री सारा के लिए बेहद बड़ा झटका सिद्ध हुई है. एक्स हसबैंड अली मर्चेंट को देखते ही सारा हैरत में पड़ गई थीं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

वही पहली बार अली मर्चेंट ने सारा खान के साथ अपनी शादी टूटने के रहस्य से पर्दा हटाया है. अली और सारा ने रियलिटी शो 'बिग बॉस' में ही शादी की थी लेकिन उनका रिश्ता अधिक वक़्त तक चल नहीं पाया था जिसके पश्चात् दोनों अलग हो गए थे. उन्होंने शो की प्रतियोगी पायल रोहतगी से अपने रिलेशनशिप के बारे में चर्चा की है. सारा खान और अली मर्चेंट सलमान खान के शो 'बिग बॉस 4' का भाग बने थे. इस शो में ही दोनों की शादी हुई थी. शो के कुछ वक़्त पश्चात् ही दोनों अलग हो गए थे. अली ने पायल हो कहा कि सारा ने जब 'बिग बॉस' में भाग लिया था तब वह अली मर्चेंट के साथ रिश्ते में थीं. लेकिन शो में जाने के बाद उनकी प्रतियोगी अश्मित पटेल के साथ नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. तत्पश्चात, अली की शो में एंट्री हुई तथा उनकी सारा के साथ शादी हो गई. अली ने कहा कि शो में सारा के साथ शादी के बाद दोनों ने साथ में वहीं अच्छा वक़्त गुजारा. लेकिन वह कुछ समय बाद शो से बाहर हो गए. अली ने बताया कि जैसे ही वह शो से बाहर हुए उन्होंने नोटिस किया कि सारा की अश्मित के साथ फिर से नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. इस बारे में मीडिया में चर्चा भी होने लगी थी. लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे थे. लेकिन इसके बाद उनके रिश्ते खराब हो गए थे. अश्मित पटेल एक्ट्रेस अमीषा पटेल के भाई हैं. 

वॉशरूम का दरवाजा बंद करना भूल गई थी पायल रोहतगी, अचानक अंदर घुसे शिवम, और फिर...

'बबीता जी' को इंप्रेस करने के लिए इन 2 मशहूर स्टार्स ने खोले कपड़े, वायरल हुआ VIDEO

राखी सावंत ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखकर लोग बोले- 'भागो भागो शेर आया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -