इस एक्ट्रेस की यह तस्वीर देखते ही बोले लोग- 'कुछ तो शर्म करो'
इस एक्ट्रेस की यह तस्वीर देखते ही बोले लोग- 'कुछ तो शर्म करो'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि फिल्म हो या टीवी इंडस्ट्री, यहां पर काम करने वाली अभिनेत्रियां हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बन जाती हैं. ऐसे में आए दिन एक्ट्रेसेस एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के कारण सुर्खियों में रहती हैं जैसे इन दिनों एक अभिनेत्री भी सुर्ख़ियों में हैं. जी हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस सारा खान की. सारा इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोशूट की वजह से तहलका मचा रही है वह आए दिन अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने एक तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है.

इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. वहीं पिछले कुछ दिनों से वह लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें अपलोड कर रही है जिन्हे आप देख सकते हैं. इन फोटोज में वो काफी हॉट और खूबसूरत लग रही है. एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है What u looking at Outfit: @zooomberg Jewellery: @rimayu07 Styled by: @ashnaamakhijani Managed exclusively by @slashproductions @nik446 by : @iamfarhan._

इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में रेड ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. इसी के साथ एक तस्वीर ड्रिंक करते हुए शेयर की है जिसे शेयर कर लिखा है Menu pal pal judge Karda ye zamana Dress: @zooomberg Styled by: @ashnaamakhijaniManaged exclusively by @slashproductions @nik446Venue @ angrezipatiyalaa वहीं देखते ही देखते उनकी इस तस्वीर के चलते उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है कई यूजर्स एक के बाद एक निगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं वहीं कुछ लोग तो उन्हें धर्म के नाम पर भी खरी-खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि फिलहाल वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं.

'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस के घर आई नन्ही परी

अब इतनी हॉट हो चुकीं हैं 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहु

भारतीय नारी बनकर खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -